Connect with us
Image: Vehicle falls in a ditch driver dies

उत्तराखंड में भीषण हादसा...खाई में गिरी गाड़ी, इलाज के अभाव में ड्राइवर की मौत

सड़क हादसे में घायल ड्राइवर को गांव वाले अस्पताल लेकर गए थे, पर अस्पताल में डॉक्टर नहीं था, जिस वजह से ड्राइवर का इलाज नहीं हो सका...

पहाड़ में खराब सड़कें लोगों की जान ले रही हैं। ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा, जिस दिन पहाड़ के किसी हिस्से से सड़क हादसे की खबर ना आई हो। मामला टिहरी के प्रतापनगर का है, जहां बेकाबू वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया था, गांव वाले उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। ड्राइवर की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जिस वक्त घायल को अस्पताल लाया गया था, उस वक्त उसकी सांसें चल रही थी। अस्पताल वालों ने उसका समय पर इलाज नहीं किया, अस्पताल में डॉक्टर भी नहीं था। इलाज में हुई देरी की वजह से ड्राइवर की जान चली गई।

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल के सपूत को बधाई दीजिए..एयर फोर्स में पायलट बना मजदूर पिता का होनहार बेटा
हादसा उपली रमोली सेरा मोहलिया मोटर मार्ग पर हुआ। जहां सुबह 8 बजे वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। ग्रामीणों ने किसी तरह गाड़ी के ड्राइवर राकेश सिंह को खाई से निकाला और उसे सीएचसी लंबगांव लाए, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर नहीं था। डॉक्टर ना होने की वजह से ड्राइवर को समय पर इलाज नहीं मिला। इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि ऐसे अस्पताल का क्या फायदा, जहां डॉक्टर नहीं है, स्टाफ नहीं है। हंगामा बढ़ने पर एसडीएम रजा अब्बास मौके पर पहुंचे और लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। युवक की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top