उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, अवैध रिश्तों के कारण दोस्त ने ही दोस्त को मार डाला (ankit murdered on suspicion of illegal relations)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: ankit murdered on suspicion of illegal relations

उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, अवैध रिश्तों के कारण दोस्त ने ही दोस्त को मार डाला

दानिश अपनी गृहस्थी टूटने की वजह अंकित को मानने लगा था। इसी आवेश में उसने 18 दिसंबर को अंकित की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी...

काशीपुर...उत्तराखंड की औद्योगिक नगरी। बीते 19 दिसंबर को यहां प्रिया मॉल के पीछे एक युवक की लाश मिली थी। 21 दिसंबर को लाश की शिनाख्त हुई और पता चला कि लाश अंकित शर्मा की है, जो कि महेशपुरा की टीचर्स कॉलोनी में रहता था। ये केस ब्लाइंड मर्डर केस था, कातिल तक पहुंचने का कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था। कई दिन की मेहनत के बाद पुलिस ने आखिरकार हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली। पुलिस ने अंकित की हत्या के आरोप में उसके दोस्त दानिश को गिरफ्तार किया है। वारदात वाले दिन उसे अंकित के साथ देखा गया था। पुलिस पूछताछ में दानिश ने हत्या की जो वजह बताई उसे सुन पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। दानिश ने बताया कि अंकित उसका अच्छा दोस्त था। दोनों इंजेक्शन का नशा करते थे। दानिश को नशे की लत लगवाने वाला अंकित ही था। बाद में इसी लत के चलते दानिश और उसकी बीवी के बीच झगड़ा होने लगा।

यह भी पढ़ें - अब देवभूमि में उड़ान भरेंगे भारतीय वायु सेना के विमान, तैयार है चिन्यालीसौड़ हवाईपट्टी
दानिश की पत्नी मायके चली गई, बाद में दोनों का तलाक हो गया। दानिश ने बताया कि तलाक के बाद अंकित का उसके ससुराल आना-जाना शुरू हो गया। दोस्तों ने बताया कि अंकित के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं। अंकित ने ही दानिश की पत्नी को उसके खिलाफ भड़काया था। दानिश अपनी गृहस्थी टूटने की वजह अंकित को मानने लगा था। इसी आवेश में उसने 18 दिसंबर को अंकित की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दानिश ने उसे नशा करने के बहाने बुलाया था। बाद में उसे प्रिया मॉल के पीछे ले गया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में भी दोनों कई जगह साथ दिखे थे। इसीलिए पुलिस ने शक होने पर दानिश को पकड़ा। पुलिस की सख्ती के सामने वो टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि अंकित का परिवार पहले दानिश के मकान में किराये पर रहता था। दानिश का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है, वो इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top