उत्तराखंड उधमसिंह नगरankit murdered on suspicion of illegal relations

उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, अवैध रिश्तों के कारण दोस्त ने ही दोस्त को मार डाला

दानिश अपनी गृहस्थी टूटने की वजह अंकित को मानने लगा था। इसी आवेश में उसने 18 दिसंबर को अंकित की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी...

ankit murder case: ankit murdered on suspicion of illegal relations
Image: ankit murdered on suspicion of illegal relations (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: काशीपुर...उत्तराखंड की औद्योगिक नगरी। बीते 19 दिसंबर को यहां प्रिया मॉल के पीछे एक युवक की लाश मिली थी। 21 दिसंबर को लाश की शिनाख्त हुई और पता चला कि लाश अंकित शर्मा की है, जो कि महेशपुरा की टीचर्स कॉलोनी में रहता था। ये केस ब्लाइंड मर्डर केस था, कातिल तक पहुंचने का कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था। कई दिन की मेहनत के बाद पुलिस ने आखिरकार हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली। पुलिस ने अंकित की हत्या के आरोप में उसके दोस्त दानिश को गिरफ्तार किया है। वारदात वाले दिन उसे अंकित के साथ देखा गया था। पुलिस पूछताछ में दानिश ने हत्या की जो वजह बताई उसे सुन पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। दानिश ने बताया कि अंकित उसका अच्छा दोस्त था। दोनों इंजेक्शन का नशा करते थे। दानिश को नशे की लत लगवाने वाला अंकित ही था। बाद में इसी लत के चलते दानिश और उसकी बीवी के बीच झगड़ा होने लगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अब देवभूमि में उड़ान भरेंगे भारतीय वायु सेना के विमान, तैयार है चिन्यालीसौड़ हवाईपट्टी
दानिश की पत्नी मायके चली गई, बाद में दोनों का तलाक हो गया। दानिश ने बताया कि तलाक के बाद अंकित का उसके ससुराल आना-जाना शुरू हो गया। दोस्तों ने बताया कि अंकित के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं। अंकित ने ही दानिश की पत्नी को उसके खिलाफ भड़काया था। दानिश अपनी गृहस्थी टूटने की वजह अंकित को मानने लगा था। इसी आवेश में उसने 18 दिसंबर को अंकित की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दानिश ने उसे नशा करने के बहाने बुलाया था। बाद में उसे प्रिया मॉल के पीछे ले गया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में भी दोनों कई जगह साथ दिखे थे। इसीलिए पुलिस ने शक होने पर दानिश को पकड़ा। पुलिस की सख्ती के सामने वो टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि अंकित का परिवार पहले दानिश के मकान में किराये पर रहता था। दानिश का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है, वो इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।