उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा.. दर्दनाक मौत (One died in a road accident in laksar)
Connect with us
Image: One died in a road accident in laksar

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा.. दर्दनाक मौत

मंगलवार रात बाइक सवार परवेज रुड़की रोड से होते हुए बसेड़ी गांव की तरफ आ रहा था, पर उसे क्या पता था ये सफर उसकी जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा...

हरिद्वार में नये साल की सुबह एक परिवार के लिए मनहूस खबर लेकर आई। लक्सर में हुए सड़क हादसे में परिवार के बेटे की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक का नाम परवेज है, वो लक्सर की लोको कॉलोनी में रहता था। मंगलवार रात बाइक सवार परवेज रुड़की रोड से होते हुए बसेड़ी गांव की तरफ आ रहा था, पर उसे क्या पता था ये सफर उसकी जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा। जैसे ही परवेज की बाइक कोतवाली तिराहे के पास पहुंची, सामने से आ रहे गन्ने से लदे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक सड़क पर गिर गया, जिसे बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया।

यह भी पढ़ें - अब उत्तराखंड पर असदुद्दीन ओवैसी की नज़र, 2022 के लिए एक्टिव हुई AIMIM
लहूलुहान परवेज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने युवक की लाश सड़क पर पड़ी देखी तो पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परवेज की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है, परिजन बिलख रहे हैं। नये साल के दिन उन्हें बेटे की मौत की मनहूस खबर मिलेगी ये उन्होंने कभी नहीं सोचा था। वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top