उत्तराखंड हरिद्वारRishabh pant share photo with gf isha negi

पहाड़ के ऋषभ पंत, पहाड़ की ईशा नेगी..पहाड़ से शेयर की ये खूबसूरत फोटो

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने नये साल का स्वागत गर्लफ्रैंड ईशा नेगी संग शायराना अंदाज में किया...

Rishabh pant: Rishabh pant share photo with gf isha negi
Image: Rishabh pant share photo with gf isha negi (Source: Social Media)

हरिद्वार: इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर्स ने नये साल का स्वागत अपने-अपने अंदाज में किया। टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच संग सगाई कर ली। सोशल मीडिया पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी किया। ऐसे में अपने ऋषभ पंत कैसे पीछे रहते। ऋषभ ने भी अपनी लेडी लव के साथ रोमांटिक अंदाज में नये साल का स्वागत किया। गर्लफ्रैंड ईशा नेगी संग बर्फीली वादियों में छुट्टियां मनाने गये ऋषभ पंत शायराना अंदाज में दिखे। इस ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ऋषभ ने ईशा के लिए लिखा कि ‘जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को अच्छा लगने लगता हूं’। वैसे ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन जब भी उनकी कोई फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होती है तो उनके फैंस खुश हो जाते हैं। इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और गर्लफ्रैंड ईशा नेगी की फोटो शेयर कीं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के सपूत पर पीएम मोदी को भरोसा, बताया सबसे उत्कृष्ट अधिकारी

  • ऋषभ और उनकी गर्लफ्रैंड ईशा नेगी

    Rishabh pant and isha negi
    1/ 2

    दोनों बर्फ में इंज्वॉय करते दिख रहे हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों में ऋषभ और उनकी गर्लफ्रैंड ईशा नेगी के बीच जबर्दस्त बॉन्डिंग दिख रही है। ऋषभ ने जिस शायराना अंदाज में अपने प्यार का इजहार किया, उसे भी खूब पसंद किया जा रहा है। ऋषभ की पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनकी गर्लफ्रैंड ईशा नेगी ने भी फोटो शेयर करते हुए रोमांटिक मैसेज लिखा है। उनकी पोस्ट को भी 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

  • ऋषभ और उनकी गर्लफ्रैंड ईशा नेगी

    Rishabh pant with gf isha negi
    2/ 2

    ऋषभ और ईशा पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। ईशा नेगी इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। 22 साल के ऋषभ पंत ने पिछले साल ईशा नेगी के साथ अपनी फोटो शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया था। पूरी दुनिया को अपने प्यार से मिलवाया था। उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले ऋषभ फिलहाल खराब फॉर्म के चलते आलोचनाएं झेल रहे हैं, पर उम्मीद है कि नया साल उनके लिये कामयाबी लेकर आएगा।