उत्तराखंड के मसूरी में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..5 घायल (Car accident in mussoorie, five injured)
Connect with us
Image: Car accident in mussoorie, five injured

उत्तराखंड के मसूरी में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..5 घायल

हादसे में घायल लोग देहरादून के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं, सभी का दून हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

पहाड़ में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। सफर असुरक्षित हो गया है। वहीं हर दिन होने वाले हादसों से उत्तराखंड की पर्यटन छवि को भी नुकसान पहुंच रहा है। ताजा मामला मसूरी का है, जहां शुक्रवार तड़के बेकाबू कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा मसूरी किमाड़ी रोड पर हुआ, जहां कार संख्या यूके 07 वीएक्स 0833 बेकाबू होकर खाई में गिर गई। जिस खाई में कार गिरी है, वो 100 मीटर गहरी है। हादसे के वक्त कार में पांच लोग सवार थे, जो कि गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए दून अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

यह भी पढ़ें - देहरादून में गुंडे मवाली अब सुधर जाएं, आ रही हैं 450 तेज-तर्रार आंखें
जानकारी के मुताबिक कार सवार लोग मसूरी की तरफ से आ रहे थे, इसी दौरान कार बेकाबू हो गई। ड्राइवर का वाहन पर नियंत्रण नहीं रहा। बेकाबू कार सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस, कैंट पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। एक के बाद एक सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में बिलाल खान, नितिन थपलियाल, शहबाज, मोहसिन और उस्मान नाम के युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी लोग देहरादून के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं। उन्हें इलाज के लिए दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। रेस्क्यू टीम समय पर ना पहुंची होती तो घायलों की जान पर बन आती। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top