पहाड़ में दुखद हादसा, बाइक समेत खाई में गिरा युवक...हुई दर्दनाक मौत (Youth died in accident)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Youth died in accident

पहाड़ में दुखद हादसा, बाइक समेत खाई में गिरा युवक...हुई दर्दनाक मौत

चिन्यालीसौड़ में तेज रफ्तार के जुनून ने बाइक सवार युवक की जान ले ली...

पहाड़ में वाहन चलाते वक्त सावधान रहें। ये सावधानी आपकी जान बचा सकती है, वो कहते हैं ना दुर्घटना से देर भली...इसलिए जरूरी है कि यातायात नियमों का पालन किया जाए। बाइक-कार चलाते वक्त चौकन्ना रहा जाए। ऐसा ना करने वाले लोग अक्सर हादसे का शिकार हो जाते हैं। उत्तरकाशी के रहने वाले युवक के साथ भी ऐसा ही हुआ। तेज रफ्तार के जुनून ने युवक की जान ले ली। मंगलवार देर रात बाइक सवार युवक बाइक से अपने कमरे की तरफ जा रहा था। बाइक की स्पीड ज्यादा थी, जैसे ही बाइक यूजेवीएनएल गेस्ट हाउस के पास पहुंची, युवक का बाइक पर कंट्रोल नहीं रहा, बेकाबू बाइक सीधे खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के मसूरी में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..5 घायल
हादसा चिन्यालीसौड़ में हुआ। जहां अरविंद नाम का युवक बाइक से अपने कमरे की तरफ जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक बेकाबू हो गई। बाइक पैराफीट को तोड़ते हुए सीधे खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। युवक की सांसें थम गई थीं। पुलिस ने बताया कि युवक जुणगा इलाके में रहता था। इस वक्त वो सुरीठांग में रह रहा था। युवक की मौत के बाद से क्षेत्र में मातम पसरा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हमारी आपसे अपील है कि पहाड़ पर वाहन चलाते वक्त विशेष सतर्कता बरतें। यातायात नियमों की अनदेखी ना करें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top