पहाड़ में पूर्व फौजी ने पड़ोसी को मार डाला, खुद को भी मिली दर्दनाक मौत (Ex army personal murdered neighbour in pithoragarh)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Ex army personal murdered neighbour in pithoragarh

पहाड़ में पूर्व फौजी ने पड़ोसी को मार डाला, खुद को भी मिली दर्दनाक मौत

पड़ोसी की हत्या करने वाले पूर्व फौजी की भागते वक्त सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई...

देर से मिले या फिर जल्दी, पर बुरे कर्मों का फल मिलता जरूर है। ये सुना तो था पर पिथौरागढ़ में देख भी लिया। जहां पड़ोसी की हत्या करने वाले पूर्व फौजी की भागते वक्त सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई। घटना सुगाल गांव की है, जो कि गंगोलीहाट में पड़ता है। इसी गांव में पूर्व फौजी मदननाथ और उनके पड़ोसी जीतनाथ रहा करते थे। दोनो का घर आमने-सामने थे। बताया जा रहा है कि मदननाथ मानसिक रूप से बीमार थे। गुरुवार रात पूर्व फौजी का अपने पड़ोसी जीतनाथ से झगड़ा हो गया। गुस्साये मदननाथ ने जीतनाथ के साथ मारपीट की। जिसमें 68 साल के जीतनाथ की मौत हो गई। पड़ोसी को मौत के घाट उतारने के बाद 45 वर्षीय मदननाथ वहां से भागने लगा। इसी दौरान मदननाथ सीढ़ियों से गिर गया। उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। जिस वजह से उसकी भी मौत हो गई। जीतनाथ के परिजनों ने बताया कि मदननाथ मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसकी पड़ोस में रहने वाले लोगों से बनती नहीं थी। घटना वाले दिन वो दरवाजा तोड़कर पड़ोसी के घर में घुसा और बीमार जीतनाथ को बेरहमी से पीटने लगा। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे तब तक जीतनाथ की मौत हो चुकी थी। बाद में लोगों का शोरगुल सुन कर मदननाथ भागने लगा। इसी दौरान सीढ़ियों से गिरने की वजह से उसकी भी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें - देहरादून में लूट मचाने वाला मोहम्मद विशाल कश्मीर से गिरफ्तार, कुलगाम में छुपा बैठा था

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top