Connect with us
Image: Two road accident dehradun

देहरादून में सड़क पर दो दर्दनाक सड़क हादसे, दो युवकों की मौत

दोनों ही हादसे देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र में हुए हैं। पहला हादसा सुबह-सुबह बड़ों वाला गांव के पास हुआ और इसके अलावा दूसरा हादसा भुड्ढी गांव के पास हुआ है।

देहरादून में दो अलग-अलग हादसों की खबर सामने आई है। इन दो हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। यह दोनों ही हादसे देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र में हुए हैं। पहला हादसा सुबह-सुबह बड़ों वाला गांव के पास हुआ और इसके अलावा दूसरा हादसा भुड्ढी गांव के पास हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हालांकि अब तक एक युवक की पहचान नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि बड़ों वाला की तरफ नवीन नाम का युवक किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में नवीन गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे तुरंत ही दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान नवीन की मौत हो गई।
इसके अलावा दूसरा हादसा बॉडी गांव के पास का है जहां पर बाइक सवार एक युवक को एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस को उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। आपको बता दें उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं । इसलिए सड़क पर हमेशा संभल कर ही चलें।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भारी बर्फबारी, 5 जिलों में स्कूल बंद..बढ़ाई गई छुट्टियां

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top