Connect with us
Image: Two arrested including wife for murdering husband dehradun

देहरादून में कलयुगी पत्नी की हैवानियत, प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला

वो जब तक जिंदा था, ऐसा नहीं हो पाता। इसीलिए पत्नी और प्रेमी ने उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची...पढ़िए देहरादून से हैरान कर देने वाली खबर

उत्तराखंड के देहरादून में पति-पत्नी के रिश्ते का कत्ल हो गया। प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्याकांड को युवक की पत्नी के प्रेमी ने अंजाम दिया। हत्या के लिए पत्नी के प्रेमी ने एक नेपाली युवक की मदद ली थी। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसका साथी फरार है, पुलिस मृतक की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। घटना देहरादून के सीमांत क्षेत्र हनोल की है। जिसे आमतौर पर शांत क्षेत्र माना जाता है। यहीं के ठडियार गांव में एक इलाका है खेड़ा सटोरी। गांव में नथुलिया नाम का युवक पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। कुछ समय पहले नथुलिया की पत्नी की पहचान कुमिया नाम युवक से हुई। कुमिया चकराता के मशक क्षेत्र का रहने वाला था। पहचान आगे चलकर प्यार में बदल गई। नथुलिया की पत्नी और कुमिया आपस में शादी करना चाहते थे, पर जब तक नथुलिया जिंदा था, ऐसा नहीं हो पाता। इसीलिए पत्नी और प्रेमी ने नथुलिया को ठिकाने लगाने की साजिश रची।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...खाई में मिली शिक्षक की लाश, 3 दिन से लापता थे
7 जनवरी को कुमिया एक नेपाली युवक के साथ हनोल पहुंचा, दोनों वहां एक होटल में रुके। रात को होटल से पैदल ही खेड़ा सटोरी गांव पहुंचे और नथुलिया के घर पहुंचकर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। बाद में दोनों ने लाश को टोंस नदी में फेंक दिया। नथुलिया कई दिन तक गांव में नहीं दिखा तो कानाफूसी होने लगी। मामला राजस्व पुलिस तक भी पहुंचा। जांच शुरू हुई तो पुलिस को नथुलिया की पत्नी पर शक हुआ। पत्नी के जरिए पुलिस मुख्य आरोपी कुमिया तक पहुंच गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। नथुलिया की लाश की बरामदगी के लिए टोंस नदी के किनारे सर्च अभियान चल रहा है। पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है। वारदात में शामिल नेपाली युवक की तलाश जारी है। फिलहाल देहरादून की इस खबर के बाद हर कोई हैरान है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top