उत्तराखंड रुद्रपुरJeweller murder his wife and son and commits suicide

उत्तराखंड: पति ने पत्नी और 3 महीने के बेटे को मारी गोली, बाद में खुद को भी मार डाला

प्रदीप पर काफी कर्जा हो गया था, जिस वजह से वो तनाव में था। गुरुवार को प्रदीप ने पत्नी और 3 महीने के बेटे के सिर में गोली मार कर उनकी हत्या कर दी, बाद में खुद को भी शूट कर लिया...

Jeweller murder his wife and son: Jeweller murder his wife and son and commits suicide
Image: Jeweller murder his wife and son and commits suicide (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में कर्ज से परेशान ज्वैलर्स ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर खुद भी आत्महत्या कर ली। ज्वैलर्स ने पहले पत्नी और 3 महीने के मासूम के सिर में गोली मारी, बाद में खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। दिल दहला देने वाली ये घटना बिलासपुर इलाके में हुई। जहां सुभाषनगर इलाके की सिंह कॉलोनी में नंदकिशोर का परिवार रहता है। नंदकिशोर के बड़े बेटे प्रदीप रस्तोगी की पहाड़गंज रुद्रपुर में और छोटे बेटे राजीव की खेड़ा रुद्रपुर में ज्वैलरी की दुकान है। तीसरा बेटा संजीव उर्फ शुभम अपने भाई प्रदीप के साथ दुकान में हाथ बंटाता है। कारोबार के चलते प्रदीप पर काफी कर्ज हो गया था, जिसके बाद से वो डिप्रेशन में रहने लगा। पर किसी को नहीं पता था कि तनाव के चलते प्रदीप पूरे परिवार को खत्म करने का फैसला ले लेगा। गुरुवार दोपहर को 28 वर्षीय प्रदीप ने अपने भाई को फोन कर के कहा कि वो सबकुछ खत्म कर देगा। घर में प्रदीप की पत्नी 25 वर्षीय प्रीति और 3 महीने का मासूम बेटा सचिन था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: जन्म से दिव्यांग इस बच्ची के लिए दुआ करें, गरीब-माता पिता की मदद करें...शेयर करें
घबराए हुए परिजन जब तक घर पहुंचे, प्रदीप सचमुच पूरे परिवार को खत्म कर चुका था। कमरे में प्रदीप, प्रीति और सचिन की खून से लतपथ लाशें पड़ीं थीं। तीनों के सिर में गोली लगी थी और पास ही पिस्टल भी पड़ी थी। कमरे के फर्श और दीवारों पर हर तरफ खून ही खून था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव अपने कब्जे में ले लिए। परिजनों ने बताया कि कर्ज के चलते प्रदीप तनाव में था। गुरुवार की सुबह भी सबने उसे बहुत समझाया था, उसे कहा था कि सब ठीक हो जाएगा, पर प्रदीप समझा नहीं। पुलिस ने बताया कि प्रदीप ने पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारी है। पिस्तौल में साइलेंसर लगा था, इसीलिए गोली चलने की आवाज किसी ने नहीं सुनी। पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में ले लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि प्रदीप के पास पिस्टल कहां से आई, इसकी भी जांच होगी।