Connect with us
Image: Bumper jobs vacancy and recruitments in food supply department

उत्तराखंड के युवा तैयार रहें..खाद्य आपूर्ति विभाग में खुलने वाला है नौकरियों का पिटारा

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग (Food and Supplies Department jobs and recruitment) में 250 खाली पदों को भरने की प्रक्रिया () शुरू हो गई है। खाली पदों को भरने के लिए विभाग लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को प्रस्ताव भेजेगा, आप भी अपनी तैयारी शुरू कर द

सरकारी नौकरी (government jobs) का ख्वाब देख रहे बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में बंपर भर्तियां खुलने वाली हैं। आप भी अपनी तैयारी शुरू कर दीजिए। सरकारी नौकरी हासिल करने का ऐसा शानदार मौका फिर नहीं मिलेगा। उत्तराखंड खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में 250 खाली पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके लिए विभाग लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को प्रस्ताव भेजेगा। स्वीकृति मिलते ही खाली पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। त्रिवेंद्र सरकार वित्तीय वर्ष 2019-20 को रोजगार वर्ष के रूप में मना रही है। सत्ता की बागडोर संभालते वक्त त्रिवेंद्र सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था। ये वादा सरकार निभा भी रही है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: शिक्षा विभाग, वन विभाग और पुलिस महकमे में बंपर भर्तियों का रास्ता साफ
सरकार की तरफ से सभी विभागों को खाली पदों पर भर्ती के लिए प्रस्ताव बना कर आयोगों को भेजने के निर्देश दिए गए थे। जिसके बाद अलग-अलग विभागों में खाली पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी कड़ी में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में भी खाली पदों को भरा जाना है। विभाग में अलग-अलग कैटेगरी के 250 पद खाली हैं। जिन्हें भरा जाना है (Food and Supplies Department jobs and recruitment)। विभाग में पूर्ति निरीक्षक के पांच, विपणन निरीक्षक के 42, विधिक माप निरीक्षक के 15, लिपिक संवर्ग के 70 पद खाली हैं। इसके अलावा जिला आपूर्ति अधिकारी के 4 और चतुर्थ श्रेणी के 110 पदों को भी भरा जाना है। खाली पदों पर भर्ती संबंधी प्रस्ताव आयोगों को जल्द भेजे जाएंगे। जिसके बाद भर्ती प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top