Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: arvind kejriwal sister Says Thanks Delhi

उत्तराखंड: तीर्थनगरी में रहती हैं अरविंद केजरीवाल की बहन, भाई की जीत पर मनाया जश्न

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बहन डॉ. रंजना हरिद्वार के शिवालिक नगर में रहती हैं। भाई की जीत के बाद उनके घर पर जश्न का माहौल है..

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर इतिहास रचा। इस वक्त पूरे देश की निगाहें दिल्ली चुनाव के नतीजों पर लगी रही। जिस तरह के रुझान सामने आए, उससे ये तय हो गया है कि अरविंद केजरीवाल एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे। दिल्ली चुनाव का एक कनेक्शन अपने उत्तराखंड से भी है। लगातार तीसरी बार दिल्ली के सीएम बनने जा रहे अरविंद केजरीवाल की बहन डॉ. रंजना गुप्ता उत्तराखंड के हरिद्वार में रहती हैं। वो भाई को एक बार फिर दिल्ली का सीएम बनता देखना चाहती थीं, शाम होते-होते उनकी ये ख्वाहिश भी पूरी हो गई। डॉ. रंजना और उनका परिवार हरिद्वार के शिवालिक नगर में रहता है। डॉ. रंजना के घर पर भी आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न मनाया जा रहा है। डॉ. रंजना खुश हैं। उन्होंने समर्थकों का आभार भी जताया। डॉ. रंजना गुप्ता और उनके पति डॉ. अजय गुप्ता पेशे से डॉक्टर हैं। डॉ. अजय गुप्ता बीएचईएल अस्पताल में एनेस्थीसिया हेड हैं, जबकि डॉ. रंजना ज्वालापुर के सुभाषनगर में अपना क्लीनिक चलाती हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - दिल्ली चुनाव में उत्तराखंड की धमक, मोहन सिंह बिष्ट ने AAP कैंडिडेट को हराया
दिल्ली के चुनाव के दौरान पूरे परिवार की नजर वहां की राजनीति पर लगी रही। मंगलवार को चुनाव परिणाम आने शुरू हुए तो पूरा गुप्ता परिवार ईश्वर से केजरीवाल के फिर से सीएम बनने की दुआ कर रहा था। दुआएं कबूल हुईं और आप एक बार फिर दिल्ली की सत्ता तक पहुंच गई। डॉ. रंजना ने कहा कि केजरीवाल अपने स्वभाव के अनुरूप जिस मकसद से राजनीति में आए थे, उसे सीएम के रूप में उन्होंने करके दिखाया है। अरविंद केजरीवाल ने राजनीति का नया दौर शुरू किया और नेताओं को बताया कि जनता साफ सुथरी और विकास पर आधारित राजनीति पसंद करती है। डॉ. रंजना के बच्चे भी अपने मामा से बेहद प्रभावित हैं। डॉ. रंजना ने बताया कि अरविंद केजरीवाल तीन साल पहले उनके घर आए थे। जल्द ही उनका फिर से शिवालिक नगर आने का कार्यक्रम है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top