उत्तराखंड पिथौरागढ़Pahadi song kapil sharma show video viral on social media

द कपिल शर्मा शो में देवभूमि के दो भाई, पहाड़ी गीत गाकर जीता सभी का दिल..देखिए वीडियो

पिथौरागढ़ से मुंबई पहुंचे दो भाईयों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहाड़ी गीत (Pahadi song kapil sharma show) गाकर लोगों का दिल जीत लिया, गीत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, आप भी देखिए..

Pahadi song kapil sharma show: Pahadi song kapil sharma show video viral on social media
Image: Pahadi song kapil sharma show video viral on social media (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: बदलते वक्त के साथ पहाड़ी बोली-भाषा और लोक संस्कृति की चमक फीकी पड़ने लगी है। आधुनिकता की दौड़ में संस्कृति से जुड़े रहना भला किसे याद रहता है, पर शुक्र है कि पहाड़ में ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें खुद के पहाड़ी होने पर गर्व है, और इस गर्व को वो गाहे-बगाहे बड़े मंचों पर जाहिर भी करते रहे हैं। गर्व की ऐसी ही एक तस्वीर कुछ दिन पहले टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखने को मिली। जहां उत्तराखंड के दो पहाड़ी भाईयों ने कुमाऊंनी गाना (Pahadi song kapil sharma show) गाकर महफिल लूट ली। पिथौरागढ़ के रहने वाले अनिल सिंह पानू और गायक गोविंद सिंह दिगारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। अनिल सिंह पानू आईटीबीपी में हैं, वो लद्दाख से 250 किलोमीटर पोस्टेड हैं और जल्द ही वापस ड्यूटी पर जाने वाले हैं। इसके साथ ही अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं, जिसके जरिए वो संस्कृति को सहेजने का प्रयास कर रहे हैं। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग के स्कूल में बवाल..मिड डे मील के अंडे-केले चट कर गई शिक्षिका? देखिए वीडियो
पिथौरागढ़ के दोनों युवाओं ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचकर आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के कलाकारों से मुलाकात की। इस के बाद गायक गोविंद सिंह ने शो में एक पहाड़ी गाना गाया, जिस पर लोगों ने थिरकना शुरू कर दिया। खुद कपिल शर्मा ने भी गीत की खूब तारीफ की। ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये वीडियो (Pahadi song kapil sharma show) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे खूब शेयर किया जा रहा है। लोग वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अगर आप इस खास मोमेंट को मिस कर गए हैं, तो टेंशन ना लें...यहां हम वो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उम्मीद है आपको भी ये जरूर पसंद आएगा।