Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Two arrested including wife for murdering husband

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में खौफनाक वारदात, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला

नथुलिया की पत्नी गीता अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, जिसके लिए दोनों ने नथुलिया को मार डाला, दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। एक महीने बाद पुलिस ने नथुलिया की लाश भी बरामद कर ली।

उत्तरकाशी में पत्नी पर प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने का आरोप लगा है। आरोपी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुके थे, लेकिन लापता युवक की लाश का पता नहीं चल पाया था। दोनों आरोपियों ने लाश को टौंस नदी में फेंका था। अब पुलिस ने लापता युवक की लाश भी बरामद कर ली है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दिल दहला देने वाली ये घटना पुरोला के भंकवाड खेड़ा तोक में हुई। जहां गांव में रहने वाला नथुलिया नाम का युवक बीती 7 जनवरी से गायब था। नथुलिया कई दिन तक गांव में नहीं दिखा तो लोगों को शक हुआ। गांव वाले उसकी तलाश करने लगे, पर नथुलिया मिला नहीं। इसी बीच ग्रामीणों को पता चला कि नथुलिया की पत्नी के किसी अन्य युवक के साथ प्रेम संबंध हैं।

उन्हें लगा कि हो ना हो नथुलिया के गायब होने के पीछे पत्नी और प्रेमी का ही हाथ है। ग्राम प्रधान ने इस मामले में राजस्व पुलिस के पास केस दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने नथुलिया की पत्नी और उसके प्रेमी चकराता निवासी कुमिया को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी कुमिया ने नथुलिया की हत्या करने की बात कबूल कर ली। कुमिया ने बताया कि उसने नेपाली मूल के एक व्यक्ति के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। बाद में नथुलिया की लाश टौंस नदी में फेंक दी थी। इस मामले में पुलिस ने नथुलिया की पत्नी गीता देवी और उसके प्रेमी कुमिया को तीन हफ्ते पहले ही हिरासत में ले लिया था। बाद में उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। लापता नथुलिया की लाश पुलिस को नहीं मिली थी। जिसके लिए टौंस नदी में लगातार सर्च अभियान चलाया गया। आखिरकार पुलिस को नथुलिया की लाश भी मिल गई। पुलिस ने नथुलिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए नौगांव भेजा है, मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top