Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Alcohol smuggling happens in ambulance in almora

उड़ता उत्तराखंड: एंबुलेंस से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस चेकिंग के दौरान बड़ा खुलासा

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने एंबुलेंस से शराब की 48 पेटियां बरामद की। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 3 लाख रुपये है। शराब तस्करों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है, उनकी तलाश जारी है।

पहाड़ में नशे का जाल फैला है, शराब, चरस, स्मैक का धंधा फल फूल रहा है और खासबात ये है कि इस जाल को फैलाने के लिए अलग अलग पैंतरों का इस्तेमाल हो रहा है। अल्मोड़ा में एंबुलेंस से शराब की तस्करी की जा रही थी। चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने एंबुलेंस से शराब की बड़ी खेप पकड़ी, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे, उनकी तलाश जारी है। चेकिंग के दौरान एंबुलेंस से शराब की 48 पेटियां बरामद हुईं। पकड़ी गई शराब हरियाणा मार्क की है। जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि कुमाऊं क्षेत्र में नशे के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चल रहा है। अभियान के दौरान पुलिस अब तक कई बड़ी कार्रवाई कर चुकी है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मंदिर परिसर में मिली युवती की लाश, शरीर पर बंदरों के काटने के निशान
कुछ दिन पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में एंबुलेंस से शराब की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान एक एंबुलेंस पुलिस के सामने से गुजरी। जिसे पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। पुलिसकर्मी एंबुलेंस की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान एंबुलेंस में सवार दो लोग पुलिस को चकमा देकर भाग गए। पुलिस टीम को एंबुलेंस से अंग्रेजी शराब की 576 बोतलें मिलीं। जिनकी कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने एंबुलेंस को सीज कर दिया है। दोनों अज्ञात तस्करों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है, उनकी तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top