Connect with us
Image: aap uttarakhand to contest assembly election in Uttarakhand

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, सभी 70 सीटों के लिए की खास प्लानिंग

दिल्ली का चुनावी रण जीतने के बाद आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड (aap uttarakhand) ) में सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी ने साल 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान भी किया...

उत्तराखंड में विधानसभा के चुनावी रण की तैयारी चल रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की पॉलिटिकल पार्टियों के सामने अब एक बड़ी चुनौती होगी। दरअसल दिल्ली में लगातार तीसरी बार विधानसभा चुनाव जीतने वाली आम आदमी पार्टी (aap uttarakhand) ने ऐलान किया है कि वो उत्तराखंड में भी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। आप ने दिल्ली में बिजली, शिक्षा और पानी के मुद्दे पर चुनाव जीता। इन्हीं मुद्दों को लेकर पार्टी उत्तराखंड में भी चुनाव लड़ेगी। कुल मिलाकर आप राज्य में तीसरा सियासी विकल्प बनने की तैयारी कर रही है। दिल्ली विधानसभा में मिले भारी बहुमत के बाद अब पार्टी अन्य राज्यों के चुनावी मैदान में उतरने की रणनीति बना रही है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में बिजली, पानी, शिक्षा के मुद्दे पर सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए गौरवशाली खबर, सेना में अफसर बनेंगी शहीद विभूति ढौंडियाल की पत्नी
देहरादून में हुए एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी (aap uttarakhand) के प्रभारी राकेश सिन्हा ने ये जानकारी दी। मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने अपने सदस्यता अभियान की शुरुआत भी कर दी है। पार्टी से जुड़ने के लिए एक नंबर भी जारी किया गया है। आप के प्रदेश प्रभारी राकेश सिन्हा ने कहा कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में आप सभी 70 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। हम पानी, बिजली और बेहतर शिक्षा के मुद्दे को लेकर देवभूमि की जनता के बीच जाएंगे। कुल मिलाकर आप के इस ऐलान के बाद उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का रण त्रिकोणीय और दिलचस्प होने वाला है। विधानसभा चुनाव में आप की मौजूदगी दूसरी राजनीतिक पार्टियों के लिए बड़ी चुनौती पेश करेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top