Connect with us
Image: haridwar news chaos between groom and bride family in marriage

हरिद्वार में डीजे पर गाना बजाने को लेकर बवाल, दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोग आपस में भिड़े

हरिद्वार में शादी समारोह के दौरान डीजे बज रहा था, बाराती मगन होकर नाच रहे थे। इसी दौरान एक गाना लगाए जाने को लेकर दुल्हन के भाई और बारात में आए युवक के बीच बहस हो गई, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ..

हरिद्वार में डीजे पर गाना बजाने को लेकर दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चले, मारपीट भी हुई। हंगामा बढ़ने लगा तो पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला। मारपीट में सात युवकों को चोटें आई हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब पूरा मामला जानते हैं। घटना रुड़की की है, जहां गंगनहर कोतवाली में एक युवती की शादी थी। पार्टी में खाना-पीना हो रहा था। पंडाल में एक तरफ अलग स्टेज बना हुआ था, जिस पर डीजे चल रहा था। बाराती मगन होकर नाच रहे थे। इसी दौरान एक गाना लगाए जाने को लेकर दुल्हन के रिश्ते के भाई और बारात में आए युवक के बीच बहस हो गई। आरोप है कि बारात में आए युवक ने दुल्हन के भाई को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। बवाल बढ़ता गया, 15 मिनट तक लात-घूंसे चलते रहे। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों के लोगों को कोतवाली ले आई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के हरिद्वार में दबंगों की गुंडई..पुलिस सिपाही को पीटा, पत्नी के गले से लूटी चेन
दोनों पक्षों के बड़े बुजुर्गों ने किसी तरह मामला शांत करा दिया है, पर फिलहाल समझौता नहीं हुआ है। पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने की कोशिशें जारी हैं। अगर किसी पक्ष की तरफ से तहरीर मिलेगी, तो जरूरी कार्रवाई की जाएगी। बताया गया है कि हरिद्वार में शादी समारोह के दौरान डीजे बज रहा था, बाराती मगन होकर नाच रहे थे। इसी दौरान एक गाना लगाए जाने को लेकर दुल्हन के भाई और बारात में आए युवक के बीच बहस हो गई, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ..

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top