Connect with us
Image: Police resolves shahrukh khan murder case in Almora

अल्मोड़ा: खाई में मिली लाश की गुत्थी सुलझी, दोस्त ने ही की थी युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

29 फरवरी को अल्मोड़ा में शाहरुख नाम के युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने इस मामले में उसके दोस्त दानिश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दानिश ने शाहरुख की हत्या की बात कबूली, हत्या की वजह भी बताई...

हल्द्वानी में मामूली बात पर गुस्साए दोस्त ने दोस्त का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर अपने दोस्त शाहरुख के कत्ल का इल्जाम है। पूरा मामला क्या है, ये भी बताते हैं। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक जगह है किदवई नगर। जहां शाहरुख खान उर्फ साजू नाम का युवक रहता था। बीती 23 फरवरी को शाहरुख अचानक गायब हो गया। परिजन उसे ढूंढते रहे, पर वो जिंदा होता तब ही तो मिलता। परिजन उसे खोजते रहे। पता नहीं चला तो 27 फरवरी को घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। जांच शुरू हुई। 29 फरवरी को पुलिस को अल्मोड़ा जिले के लंगड़ा क्षेत्र में एक युवक की लाश मिली। शाहरुख के परिजनों को भी शिनाख्त के लिए बुलाया गया। लाश शाहरुख की ही थी। लाडले का ये हाल देख परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शाहरुख को आखिरी बार दानिश नाम के एंबुलेंस चालक के साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें - प्रमोशन में आरक्षण: सरकार की सद्बुद्धि के लिए गोल्ज्यू महाराज मंदिर में जागर लगाएंगे कर्मचारी
पुलिस ने शक के आधार पर दानिश को पकड़ लिया। पहले तो दानिश पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे उसकी एक ना चली। दानिश ने बताया कि घटना वाले दिन उसने और शाहरुख ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि दानिश ने अपने दोस्त शाहरुख को पहाड़ से धक्का दे दिया। ऊंचाई से गिरने की वजह से शाहरुख की मौके पर ही मौत हो गई। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि हत्या को लेकर सुराग जुटाना बहुत मुश्किल था। पुलिस ने 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, तब कहीं जाकर पुलिस हत्या के असली आरोपी तक पहुंच सकी। आरोपी दानिश पुलिस की गिरफ्त में है, उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top