Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: priyanka adhikari brutally murdered in rampur uttarakhand

उत्तराखंड में प्रियंका हत्याकांड से हड़कंप, सड़क किनारे मिली खून से सनी लाश

यह खबर दिल दहला देने वाली है। रामपुर से नाता रखने वाली प्रियंका की हत्या का मामला सामने आया है। शक के घेरे में उसी का रिश्तेदार हरीश है जो बसई गांव का निवासी है। कहा जा रहा है कि हरीश प्रियंका को अपने साथ रामपुर ले गया जहां उसने प्रियंका की बेरहमी से

रामपुर(उत्तराखंड) में एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। मृत युवती की पहचान प्रियंका अधिकारी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका अधिकारी, जो कि रामनगर के कानिया गांव की रहने वाली थी, दिल्ली में नौकरी करती थी। एक महीने पहले वह अपने आवास स्थान से लापता हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि बसई ओखलढूंगा गांव का निवासी हरीश बहला-फुसला के उसे अपने साथ रामपुर ले गया। हरीश को प्रियंका का रिश्तेदार बताया जा रहा है। दिल्ली में हरीश के ख़िलाफ़ प्रियंका का अपहरण करने की शिकायत भी दर्ज है। हत्या करने के पीछे का कारण अभी किसी को नहीं पता चल पाया है क्योंकि आरोपी फिलहाल फरार है। यह खबर दिल दहला देने वाली है। रामपुर से नाता रखने वाली प्रियंका की हत्या का मामला सामने आया है। शक के घेरे में उसी का रिश्तेदार हरीश है जो बसई गांव का निवासी है। कहा जा रहा है कि हरीश प्रियंका को अपने साथ रामपुर ले गया जहां उसने प्रियंका की बेरहमी से हत्या करदी।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में कोरोना वायरस की दहशत... पंतनगर एयरपोर्ट हाईअलर्ट पर
पुलिस के मुताबिक 6 फरवरी को रामपुर में सिविल लाइन्स कोतवाली क्षेत्र पनवड़िया के पास सड़क किनारे एक लाश पड़ी हुई मिली थी। मृतका के सिर पर गहरी चोटें थीं और उसका पूरा चेहरा ख़ून से सना हुआ था जिस वजह से लाश की शिनाख्त कराने की लाख कोशिशों के बावजूद भी वह शिनाख़्त नहीं हो पाई जिसके बाद उसकी अंत्येष्टि कर दी गयी। फोटोग्राफ से ही उसकी शिनाख्त रामनगर के गंगोत्री निवासी प्रियंका के रूप में हुई। यह खबर सुनने के बाद प्रियंका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल आरोपी हरीश फरार है और पुलिस की पकड़ से बाहर है। दिल्ली और रामपुर की पुलिस मामले की सख्त जांच कर रही है। हरीश की गिरफ्तारी के बाद ही इस हत्याकांड के पूरे मामले की गुत्थी सुलझेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top