उत्तराखंड रुड़कीroorkee news relationship broken due to woman

उत्तराखंड की अजब-गजब खबर..भाभी की डकार से टूटा ननद का रिश्ता, पुलिस तक पहुंचा मामला

डकार वैसे है तो प्राकृतिक प्रक्रिया, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस एक डकार की वजह से किसी का बना-बनाया रिश्ता टूट सकता है, परिवार में दरार पड़ सकती है, उत्तराखंड के रुड़की (roorkee news) में कुछ ऐसा ही हुआ है...

roorkee news: roorkee news relationship broken due to woman
Image: roorkee news relationship broken due to woman (Source: Social Media)

रुड़की: डकार...विदेश में खुलेआम डकार लेना बैड मैनर यानी गलत संस्कार माना जाता है, पर अपने देश में ऐसी कोई पाबंदी नहीं। इसे पेट की तृप्ति से जोड़कर देखा जाता है। डकार वैसे है तो प्राकृतिक प्रक्रिया, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस एक डकार की वजह से किसी का बना-बनाया रिश्ता टूट सकता है, परिवार में दरार पड़ सकती है। बात थोड़ी अजीब है, लेकिन है एकदम सच। घटना रुड़की (roorkee news) की है, जहां भाभी की डकार ने ननद का रिश्ता तुड़वा दिया। परिवार वाले अब महिला पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं, उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी है। परिवारवालों का कहना है कि आरोपी महिला पूरे वक्त सावधान इंडिया सीरियल देखती रहती है। सीरियल में देखकर ससुरालवालों को परेशान करने के नए-नए तरीके सीखती है, और फिर इन तरीकों को उन पर आजमाती भी है। आगे जानिए क्या हुआ।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: सड़क हादसे में चमत्कार से बची गर्भवती की जान, प्यारी सी बच्ची को दिया जन्म
गुरुवार को भी ऐसा ही हुआ। महिला की ननद का रिश्ता हो रहा था। एक युवक और उसके परिवारवाले घर पर आए हुए थे। तभी महिला का ड्रामा शुरू हो गया। वो ऊपरी मंजिल पर बने कमरे की रेलिंग पर खड़े होकर जोर-जोर से डकार लेने लगी। महिला की ये अजीब हरकतें देख ननद को देखने आया युवक और उसका परिवार वहां से चुपचाप खिसक गया। ननद का रिश्ता टूट गया, जिसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे और अपनी आपबीती सुनाई। परिजनों ने महिला पर जानबूझ कर जोर-जोर से डकार लेने का आरोप लगाया है, घटना का वीडियो उन्होंने सबूत के तौर पर रुड़की पुलिस (roorkee news) को भी दिखाया। पूरी बात सुन पुलिस भी हैरान रह गई, पर कार्रवाई तो करनी ही पड़ेगी। पुलिस ने कहा कि महिला से पूछताछ की जाएगी, मामले की जांच की जा रही है।