उत्तराखंड हल्द्वानीHALDWANI FIRING AT ARMY PERSONAL HOUSE

उत्तराखंड: कुत्ता भौंकने से गुस्साया पड़ोसी, फौजी के घर पर की फायरिंग..जख्मी हुआ कुत्ता

उत्तराखंड के खेड़ा गांव से एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है। कुत्ते के भौंकने से खीजकर भड़के हुए पड़ोसी ने एक फौजी के घर पर गोलीबारी कर दी।

हल्द्वानी न्यूज: HALDWANI FIRING AT ARMY PERSONAL HOUSE
Image: HALDWANI FIRING AT ARMY PERSONAL HOUSE (Source: Social Media)

हल्द्वानी: आखिर हमारा समाज किस तरफ जा रहा है? छोटी छोटी सी बात पर लोगों के दिमाग में ये कैसा खून सवार हो रहा है? उत्तराखंड में भी कुछ ऐसा हुआ है। जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के बिन्दुखत्ता के घोड़ानाला में रहने वाले बलवंत सिंह कार्की सेना में हवलदार हैं और वर्तमान समय में झांसी में कार्यरत हैं। पेशे से फौजी बलवंत सिंह कार्की का समस्त परिवार खेड़ा गांव में पिछले पाँच साल से रह रहा है। बताया जा रहा है कि बलवन्त की पत्नी ( आशा कार्की ) और उनके दो बेटे ( शुभम व प्रियांशु ) घर पर थे। आशा के मुताबिक उनका पड़ोसी पंकज उप्रेती रात तकरीबन साढ़े आठ बजे कार से घर के बाहर आया। गाड़ी को अंदर-बाहर होता देखकर कुत्ता भौंकने लगा तो आशा भी बाहर निकल आयीं। पंकज उस समय तो कार से घर के अंदर चला गया मगर तकरीबन आधे घण्टे के बाद पंकज पैदल घर के पास आया। कुत्ते ने दोबारा उसे देख कर भौंकना शुरू किया तो पंकज ने फौजी के घर की तरफ फायरिंग करना शुरू कर दिया। आशा बुरी तरह घबरा गयीं और तुरन्त ही काठगोदाम पुलिस से शिकायत की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दीपक ने समाज से लड़कर जिस महिला से शादी की, उसके प्रेमी ने दीपक को ही मार डाला
इस घटना का पता लगते ही दो पुलिसकर्मी मौके पर घटनास्थल पहुँचे और उन्होंने आरोपी पंकज को गिरफ्तार किया। उससे बन्दूक भी बरामद की गयी है। हमले में कुत्ते के पांव में छर्रा लगने से कुत्ता जख्मी हो गया है। आशा की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। आशा ने उसके बाद अपने भाई को फोन किया और खुदकी और अपने बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दौलतपुर गांव में स्थित अपने मायके चली गईं। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे भी बरामद किए हैं। दोपहर को पंकज को न्यायालय में पेश किया गया। थानाअध्यक्ष नन्दन रावत ने बताया कि आशा का शिकायत पत्र मिलने के पश्चात आरोपी के ऊपर आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।