उत्तराखंड हरिद्वारCoronavirus Uttarakhand:Coronavirus uttarakhand youth ran away from hospital in roorkee

उत्तराखंड: अस्पताल से भागा कोरोना वायरस का संदिग्ध, 8 मार्च को UAE से लौटा था

कोरोना वायरस का संदिग्ध अस्पताल से भाग निकला और सभी के कान खड़े हो गए। ये मामला खतरनाक हो सकता था लेकिन वक्त रहते सब कंट्रोल हो गया।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Coronavirus uttarakhand youth ran away from hospital in roorkee
Image: Coronavirus Uttarakhand:Coronavirus uttarakhand youth ran away from hospital in roorkee (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के रुड़की से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां 8 मार्च को UAE से एक युवक लौटा था। वो दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा था तो वहां पर जांच में सब नॉर्मल आया था। लेकन जब वो घर पहुंचा तो उसे खांसी-जुकाम और गले में खराश की शिकायत होने लगी। आखिरकार वो इलाज के लिए सिविल अस्पताल रुड़की गया। बताया जा रहा है कि 36 साल का वो युवक मामला संदिग्ध दिखने के बाद अस्पताल से भाग निकला। इसके बाद तो जैसे हड़कंप ही मच गया। तुरंत ही स्वास्थ्य और पुलिस टीम एक्शन में आई। टीम युवक को घर से लेकर आई और राजकीय मेला अस्पताल हरिद्वार के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया। युवक रुड़की के गंगनहर इलाके का रहने वाला है। वो 8 मार्च को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा था। सोमवार को युवक को खांसी-जुकाम और गले में खराश की तकलीफ हुई। इसके बाद वो इलाज के लिए सिविल अस्पताल आया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कांग्रेस के दिग्गज नेता पर मंडराया कोरोना का साया, 14 दिन घर में कैद रहेंगे
रूटीन चेकअप के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका से उसके अलग अलग सैंपल लिए गए। इसके साथ ही उसे राजकीय मेला अस्पताल हरिद्वार भेजने की तैयारी की जाने लगी। बताया जा रहा है कि ये सब कुछ अपने सामने होते देखकर युवक डर गया और मौके से स्टाफ को चकमा देकर भाग निकला। तुरंत ही सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने इस बात की जानकारी सीएमओ को दी। सीएमओ भी तुरंत एक्शन में आए और इस बात की खबर एसएसपी को दी। एसएसपी ने तुरंत ही पुलिस टीम भेजी। इसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य टीम युवक के घर के पते पहुंची और उसे साथ ले आई। अब जाकर युवक को राजकीय मेला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

सब्सक्राइब करें: