Connect with us
Image: Uttarakhand police busted drug smuggler in rudrapur

उड़ता उत्तराखंड: 4 तस्करों से डेढ़ करोड़ की चरस बरामद..शहर से लेकर पहाड़ तक फैला है जाल

चार आरोपियों को Uttarakhand police ने अपनी गिरफ्त में कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन चारों के पास से डेढ़ करोड़ रुपए की चरस बरामद हुई है। पुलिस ने इन को गिरफ्तार करके एनडीपीएस के तहत मुकदमा भी दर्ज करा है।

उत्तराखंड में एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है। उधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर में Uttarakhand police एसटीएफ कुमाऊं की टीम के द्वारा चरस का धंधा करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि चारों के पास से लगभग डेढ़ करोड़ रुपये रुपये की चरस बरामद हुई है। तकरीबन 31 किलो चरस पुलिस ने बरामद की है। चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में डेढ़ करोड़ के करीब बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपियों में से दो आरोपियों की पहचान सुंदर सिंह और संग्राम सिंह के रूप में हुई है जो कि बिलासपुर और रामपुर के रहने वाले हैं। बाकी दोनों आरोपियों में से विशाल कंकड़ जाफरपुर(रुद्रपुर) का निवासी है और नंदन सिंह नैनीताल का रहने वाला है। भारत में ड्रग्स का धंधा कानूनी तौर पर जुर्म है। फिलहाल चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है। चरस का ये धंधा शहर से लेकर पहाड़ हर जगह फैला है।

जानकारी के अनुसार एसटीएफसी को यह सूचना मिल रही थी कि पंतनगर थाने से होते हुए भारी मात्रा में चरस, दिल्ली में सप्लाई करने के लिए ले जाई जा रही है। शनिवार को शाम में एसटीएफ ने कड़ी चेकिंग की और चेकिंग के दौरान पंतनगर थाने के पास आमबाग में एक मोटरसाइकिल संख्या यूके 06AQ 8291 और एक वाहन आइसर केंटर यूके 04CB5197 को रोका गया। तलाशी लेने पर वाहनों में से पुलिस ने 31 किलो चरस बरामद करी। बता दें कि वाहनों की आरोपियों के पास से बरामद कर सीज़ कर लिया गया है। वाहन चालक समेत तीन अन्य लोगों की पुलिस ने अपनी गिरफ्त में कर लिया है और अब चारों के ऊपर कार्यवाही चल रही है। एसटीएफ कुमाऊं के इंचार्ज एमपी सिंह ने बताया कि आरोपियों ने 19 दिसम्बर को भी 12 किलो चरस दिल्ली में सप्लाई किया था। चारों कैदी अभी जेल के अंदर कैद हैं और उनके ऊपर Uttarakhand police द्वारा एनडीपी एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज हुआ है।
यह भी पढ़ें - दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे लोग ये वीडियो जरूर देखें..रोशन रतूड़ी की अपील-‘अब तो संभल जाइए’

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top