उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:Uttarakhand Police beaten public who walk on roads for no reason

उत्तराखंड: सड़क पर घूम रहे अड़ियलों पर बरसे पुलिस के लट्ठ, आई अक्ल ठिकाने..देखिए वीडियो

कहते हैं ना कि ‘लातों के भूत, बातों से नहीं मानते’। इसलिए अब पुलिस बेवजह बाहर घूमने वालों पर सख्ती कर रही है। लॉकडाउन में मजे लेने के लिए बाहर निकले लोगों को पुलिस uttarakhand police ने सबक सिखाना शुरू कर दिया है। वीडियो भी देखिए

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand Police beaten public who walk on roads for no reason
Image: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand Police beaten public who walk on roads for no reason (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में लॉकडाउन है। सरकार-प्रशासन लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं, लेकिन खुराफातियों को ये बात समझ नहीं आ रही। वो कहते हैं ना कि लातों के भूत, बातों से नहीं मानते। इसलिए अब पुलिस Uttarakhand police को बेवजह बाहर घूमने वालों पर सख्ती करनी पड़ रही है। लॉकडाउन में मजे लेने के लिए बाहर निकले लोगों को पुलिस ने सबक सिखाना शुरू कर दिया है। जहां डांट से बात बन रही है, वहां डांट लगाई जा रही हैं। जहां लाठी की जरूरत है, वहां लाठियां भी फटकारी जा रही हैं। देहरादून में कई बार समझाने के बाद भी कभी लोग पैदल तो कभी गाड़ियों से सड़क पर निकले। जिन्हें पुलिस ने अपनी तरह से समझाया। आपको हम प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों की तस्वीरें दिखा रहे हैं, साथ ही वहां के हालात भी बता रहे हैं। देहरादून में इस वक्त हर तरफ सन्नाटा पसरा है। जो लोग बेवजह सड़कों पर घूमते दिखे उन्हें पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर घर लौटाया। अब जरा देहरादून के रायपुर का ये वीडियो देखिए...लॉकडाउन के बाद भी ठेके पर जाने वाले लोगों को पुलिस ने एक एक कर लट्ठ बजाने शुरू कर दिए।

Saram nhi hai logon ko bilkul bhi Raipur theka

Posted by Dehradun The City Of Love And Fun on Monday, March 23, 2020

ऋषिकेश में जगह-जगह पुलिस Uttarakhand police अलर्ट है और बाहर सड़कों पर बेमतलब घूम रहे लोगों को उनके घरों की ओर लौटा रही है। कुछ जगह पर पुलिस को सख्ती भी करनी पड़ी। इस दौरान कई लोग पुलिस से उलझे भी, लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चली। खटीमा में कोतवाली के पास बिना जरूरी काम के घूमने वाले लोगों के एक पोस्टर दिखाया गया। जिस पर लिखा था ‘निर्देशों के बावजूद मैं घर के बाहर घूम रहा हूं, मैं समाज का दुश्मन हूं’। रुद्रपुर में एसएसपी ने डीडी चौक में बेवजह घूमने पर एक कार सीज कराई। हल्द्वानी में बेवजह घूम रहे युवकों की पुलिस ने जमकर क्लास ली। उन्हें उठक-बैठक भी कराई। बाद में उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। कोरोना वायरस को लेकर लगातार सावधानी बरतने को कहा जा रहा है। सरकारें, डॉक्टर, डब्ल्यूएचओ लोगों से घरों में रहने को कह रहे हैं, इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहें हैं, लेकिन ऐसा मत करिए। क्योंकि ये आपके साथ-साथ दूसरे लोगों की जिंदगी का भी सवाल है।
यह भी पढ़ें - शिल्पा पुंडीर ने अमेरिका से दिखाया डरावना मंजर, आपसे एक भावुक अपील...देखिए वीडियो