Connect with us
Image: CM TRIVENDRA SINGH RAAT ANNOUNCE TO HELP UTTARAKHANDI PEOPLE

खबर का असर: दिल्ली में फंसे उत्तराखंडियों के मददगार बने CM त्रिवेन्द्र, किया मदद का वादा

थोड़ी देर पहले राज्य समीक्षा ने एक खबर आपको दिखाई थी कि दिल्ली में उत्तराखंड के करीब 200 लोग फंसे हैं। खबर मिलते ही सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत उन सभी की मदद के लिए आगे आए हैं।

राज्य समीक्षा की खबर का असर हुआ है। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत का भी धन्यवाद जो उन्होंने इस संवेदनशील मुद्दे को तुरंत समझा और बिना देर किए मदद के लिए काम करना शुरू कर दिया। दरअसल हमने कुछ देर पहले ही आपको खबर दिखाई थी कि दिल्ली के गाजीपुर के एक रैन बसेरे में दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा करीब 200 उत्तराखंडियों को खचाखच भरा गया था। इनमें सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि बेटियां भी मौजूद हैं, इसलिए सुरक्षा की चिंता और ज्यादा बढ़ जाती है। जब राज्य समीक्षा की टीम ने यहां फंसे मनवीर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने उन्हें एक रैन बसेरे में ठहराया है। यहां हालात बहुत खराब हैं...पीने के लिए पानी नहीं है और खाने की बात बहुत दूर है। उन्होंने कहा कि ऐसे हाल में कोरोना क्या कोई भी बीमारी उन्हें जकड़ लेगी। इसके बाद राज्य समीक्षा की टीम द्वारा खबर को प्रमुखता से दिखाया गया।

उत्तराखंड सरकार के संज्ञान में जैसे ही ये बात आई, तो सबसे पहले खुद सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत इन उत्तराखंडी भाइयों के मददगार बने। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा है कि ‘लॉकडाउन के चलते हमारे राज्य के कई युवा दिल्ली के गाजीपुर रैन बसेरे में या अन्यत्र जगहों पर फंसे हुए हैं, उन्हें घर पहुंचाने के प्रयास किये जा रहे हैं। करीब 200 लोगों को कल उनके घर पहुंचाया गया है। इस स्थिति में प्रवासी उत्तराखंडियों की दिक्कतों को सुनने, सुलझाने व अन्य राज्यों से कॉर्डिनेट करने के लिए आलोक पांडे (फ़ोन न. 6398500571) को अधिकृत किया गया है’।

लॉकडाउन के चलते हमारे राज्य के कई युवा दिल्ली के गाजीपुर रैन बसेरे में या अन्यत्र जगहों पर फंसे हुए हैं, उन्हें घर...

Posted by Trivendra Singh Rawat on Wednesday, March 25, 2020

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top