Connect with us
Image: uttarakhand coronavirus udham singh nagar 6 people quarantine

उत्तराखंड में एक ही परिवार के 6 सदस्य क्वॉरेन्टीन, पड़ोसी भी कोरोना संदिग्ध

खबर बड़ी है और इसलिए आप तक पहुंचानी जरूरी है। उत्तराखंड में एक ही परिवार के 6 सदस्यों समेत पड़ोसी को कोरोना वायरस संदिग्ध होने की वजह से क्वॉरेंटीन किया गया है।

उत्तराखंड के एक ही परिवार के 6 सदस्य कोरोना संदिग्ध होने की वजह से क्वॉरेन्टीन किए गए हैं। इसके साथ ही उनके पड़ोसी को भी क्वॉरेन्टीन किया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस परिवार के दो लोग बीते दिनों एक महिला से मिलकर आए थे। वो महिला सउदी से लौटी थी और वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जरा सोचिए ये मामला कितना गंभीर हो सकता है। प्रशासन द्वारा पूरे परिवार को क्वॉरेन्टीन किया गया है साथ ही उनके पड़ोसी को भी क्वॉरेन्टीन किया गया है। बताया जा हा है कि परिवार के सदस्यों को बुखार, सर्दी जुकाम आदि की शिकायत है। खबर उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के रुद्रपुर की है। यहां नागरिक चिकित्सालय के नोडल अधिकारी डॉ. वीपी सिंह का कहना है कि जल्द ही इनकी रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद ही कोई फैसला लिया जा सकेगा। एसडीएम निर्मला बिष्ट, कोतवाल संजय पाठक ने उस गली के लोगों को एहतियातन होम क्वारंटीन के लिए कहा। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश- यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो
नोडल अधिकारी डॉ. सिंह का कहना है कि इस परिवार में 6 लोग हैं। इनमें से दो लोग बीते दिनों पीलीभीत गए थे। वहां वो सऊदी अरब से लौटी एक महिला से मिले थे। वो वापस लौटे और इसके बाद से सभी को बुखार और जुकाम की शिकायत मिली है। सभी को क्वारंटीन वार्ड में भेजा गया है। आप समझ सकते हैं कि कोरोना हम सभी के लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है। इसे बिल्कुल भी हल्के में न लें। सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों को मज़ाक न उड़ाएँ। ध्यान रखें कि आपके परिवार में बाकी सदस्य भी हैं। इस दौरन नियमों का मखौल उड़ाने की कीमत आपको ही चुकानी पड़ेगी। इसलिए सावधान रहें सतर्क रहें।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top