Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:Police arrested 8 people including groom in uttarakhand khatima

उत्तराखंड: लॉकडाउन तोड़कर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा..पूरी बारात को थाने ले गई पुलिस..देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड में दूल्हे राजा लॉकडाउन तोड़ दुल्हनिया लेने पहुंच गए, लेकिन इस एक हरकत का खामियाजा दूल्हे समेत सभी बारातियों को भुगतना पड़ा, जानिए पूरा मामला..

कोरोना के चलते लोगों की जान पर बन आई है, लेकिन लोग हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे। पूरा उत्तराखंड लॉकडाउन है। सड़कों पर सन्नाटा पसरा है। ऐसी खामोशी पसरी है, जो कि सिर्फ कुत्तों के भौंकने से ही टूटती है। ऐसे वक्त में भी उत्तराखंड के एक दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया लेने के लिए ससुराल पहुंच गए। पुलिस को पता चला तो पूरी फोर्स शादी वाले घर में धमक पड़ी। और दूल्हे राजा को बारातियों समेत असली ‘ससुराल’ ले आई। ये जो तस्वीर आप देख रहे हैं, वो उसी शादी की है। अब आपको पूरी घटना बताते हैं। दूल्हे का नाम है मो. फईम। ये किच्छा में रहते हैं। इनकी शादी खटीमा की रहने वाली युवती से तय हुई थी। दुल्हन का परिवार इस्लामनगर में रहता है। कोरोना लॉकडाउन के चलते पूरे देश में अघोषित कर्फ्यू लगा हुआ है, लेकिन दूल्हा और उसके परिवार वाले इतने कॉफिंडेंस थे की बारात लेकर सीधे खटीमा पहुंच गए। इस बात की भनक पड़ते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दूल्हा-दुल्हन के पिता समेत 8 लोगों को पकड़कर थाने ले आई। शादी में आई कार को सीज कर दिया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश- यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो
पुलिस ने बताया कि इस्लामनगर में कोरोना वायरस के सात संदिग्ध मिले हैं, जिन्हें जांच रिपोर्ट आने तक क्वॉरेंटाइन किया गया है। लोगों के जमा होने पर पाबंदी है, ऐसे में एक घर में बारात आने की खबर मिली थी। पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो वहां 15-20 लोग मौजूद थे। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस दूल्हे समेत 8 लोगों को थाने ले आई। हालांकि कोतवाली में बैठाने के बाद देर रात इन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।


YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top