Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:Coronavirus uttarakhand updated latest report

गुड न्यूज: उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या घटी, डॉक्टर्स को बधाई..देखिए वीडियो

अब तक उत्तराखंड में कुल मिलाकर 5 कोरोना uttarakhand coronavirus पॉजिटिव थे। अब ये संख्या घट गई है। आप भी देखिए सीएम ने वीडियो में क्या कहा है।

इस वक्त देश कोरोना के महासंकट से जूझ रहा है। उत्तराखंड भी इस महामारी से अछूता नहीं है। आलम ये था कि उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव uttarakhand coronavirus मरीजों की संख्या 5 हो गई थी। ऐसे में हड़कंप मचना तो लाजमी ही था। उत्तराखंड में सबसे पहले खबर आई थी कि तीन ट्रेनी आईएफएस अफसर कोरोना से पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद खबर आई कि दून मेडिकल अस्पताल में एक अमेरिकी नागरिक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद खबर आई कि कोटद्वार के दुगड्डा में स्पेन से लौटे 26 साल का लड़का कोरोना पॉजिटिव है। कुल मिलाकर कोरोना पॉजिटिव की संख्या 5 हो गई थी।
अब आपको जानकर खुशी होगी कि उत्तराखंड में सिर्फ दो कोरोना पॉजिटिव मरीज रह गए हैं। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वीडियो के जरिए लाइव आकर बताया जिन तीन आईएफएस अधिकारियों का कोरोना पाजिटिव होने पर ईलाज चल रहा था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है और वो अब ठीक होने की स्थिति में आ गए हैं। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश- यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ईलाज में जुटे चिकित्सकों व अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि ये हमारे चिकित्सकों की सक्षमता को बताता है। फिलहाल इसे अच्छी खबर कह सकते हैं कि उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव uttarakhand coronavirus मरीजों की संख्या में कमी आई है। अब देखिए सीएम ने वीडियो के जरिए क्या खुशखबरी दी है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top