उत्तराखंड के रणजी क्रिकेटर का नेक काम, कोरोना वायरस मरीजों के लिए दिए 50 हजार रुपये (Coronavirus Uttarakhand:cricketer Saurabh rawat donated 50 thousand rupees)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:cricketer Saurabh rawat donated 50 thousand rupees

उत्तराखंड के रणजी क्रिकेटर का नेक काम, कोरोना वायरस मरीजों के लिए दिए 50 हजार रुपये

उत्तराखंड के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले सौरभ रावत (Cricketer Saurabh Rawat) ने कोरोना को हराने के लिए जो किया, वो वाकई काबिल ए तारीफ है। सौरभ ने उत्तराखंड मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपये दान किए।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए खिलाड़ी बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं। क्रिकेटर सौरव गांगुली, गौतम गंभीर और इरफान पठान जैसे क्रिकेटर्स के बाद उत्तराखंड के युवा क्रिकेटर सौरभ रावत भी कोरोना से लड़ाई के लिए आगे आए हैं। उत्तराखंड के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले सौरभ रावत (Cricketer Saurabh Rawat) ने उत्तराखंड मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपये दान किए। मुसीबत के वक्त में सौरभ ने जो जज्बा दिखाया है, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स ने डोनेशन दिया है। अब रणजी ट्रॉफी के खिलाड़ी भी इस लिस्ट में शामिल हो रहे हैं। चलिए अब आपको सौरभ रावत के बारे में बताते हैं। सौरभ क्रिकेटर हैं ये तो आपने जान ही लिया। उनका परिवार हल्द्वानी की आवास विकास कॉलोनी में रहता है।

यह भी पढ़ें - चमोली जिले की DM स्वाति का एक्शन, मज़दूरों के साथ नाइंसाफी कर रहे ठेकेदारों पर FIR
सौरभ (Cricketer Saurabh Rawat) उत्तराखंड की तरफ से रणजी में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं। पहले वो ओडिशा की टीम के लिए खेलते थे, लेकिन पिछले दो सीजन से उत्तराखंड की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने उत्तराखंड के लिए पहला दोहरा शतक भी जमाया है। सौरभ ने कहा वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी तरफ से हरसंभव मदद करेंगे। दूसरे लोगों को भी सरकार को सहयोग देना चाहिए। जितना संभव हो मदद करें। क्रिकेटर सौरभ रावत ने कोरोना को हराने के लिए जो किया, वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। उनके इस कदम से उत्तराखंड के दूसरे खिलाड़ियों और लोगों को भी कोरोना के खिलाफ लड़ने की प्रेरणा मिलेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top