उत्तराखंड के 280 तब्लीगी जमाती गायब हो गए ? पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट पर (Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand coronavirus people joined delhi markaz)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand coronavirus people joined delhi markaz

उत्तराखंड के 280 तब्लीगी जमाती गायब हो गए ? पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट पर

खबर वास्तव में डरा रही है। अगर उत्तराखंड में अब कोरोना फैला तो स्थिति विकराल हो सकती है। पढ़िए पूरी खबर

एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखँड के 280 लोग अभी भी तब्लीगी जमात में इस्लाम के प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। निजामुद्दीन में इस जमात ने क्या हाहाकार मचा दिया, ये तो आप लोग जानते ही होंगे। अब निजामुद्दीन मरकज का केस गर्माया तो पुलिस और खुफिया तंत्र पूरे देशभर में एक्टिव हो गया है। हर प्रदेश से जमात में शामिल लोगों का आंकड़ा जुटाया जा रहा है। परेशानी की बात तो ये है कि अभी तक ये पता नहीं लग पाया कि कितने राज्यों से यहां लोग शामिल हुए थे। ये जमात सिर्फ निजामुद्दीन में नहीं हुई थी, बल्कि दुनिया में अलग अलग मुल्कों में हुई थी। जकार्ता में जमात हुई और खबर है कि यहां उत्तराखंड के लोगों के शामिल होने की अंदेशा है। इस वक्त पुलिस और खुफिया विभाग की सबसे बड़ी जिम्मेदारी ये है कि जमातियों का पता लगाया जाए और उन्हें सोशल डिस्टेंस में रखा जाए। अब जानिए उत्तराखंड के कितने जिलों से लोग इस जमात में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें - देहरादून खतरे में..दिल्ली के मरकज में यहां से शामिल हुए कई चेहरे..102 लोग चिह्नित किए गए
इस तरह से ही दूसरे लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाया जा सकेगा। इतना साफ हो चुका है कि निजामुद्दीन मरकज में उत्तराखँड से 25 से ज्यादा लोग शामिल हुए हैं। रिपोर्ट कहती है कि उत्तराखंड के 6 जिलों के लोग दिल्ली मरकज में शामिल हुए थे। ये लोग पहाड़ से लेकर शहरों तक के हैं। ये लोग हरिद्वार, देहरादून, पौड़ी, ऊधमसिंह नगर, टिहरी और उत्तरकाशी के बताए गए हैं। सबसे ज्यादा जमातियों की संख्या हरिद्वार से बताई से जा रही है। अकेले हरिद्वार जिले से इस जमात में 11 लोगों के शामिल होने की खबर है। ज़रा सोचिए ये मामला कितना भयानक हो सकता है। इसके अलावा खबर है कि लखनऊ जमात से देहरादून आ रहे 14 लोगों को हरिद्वार पुलिस ने पकड़ा और क्वारंटीन कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इन लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री जुटाने में जुट गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top