अल्मोड़ा में कोरोना के 3 संदिग्ध मरीज मिले, आबूधाबी से लौटा था एक युवक (Coronavirus Uttarakhand:Three corona suspects found in almora)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:Three corona suspects found in almora

अल्मोड़ा में कोरोना के 3 संदिग्ध मरीज मिले, आबूधाबी से लौटा था एक युवक

अल्मोड़ा में बाहर से लौटे तीन युवकों में कोरोना जैसे लक्षण मिले हैं। सभी का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। मरीजों का अल्मोड़ा के बेस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है...आगे पढ़िए पूरी खबर

अल्मोड़ा जिले में कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज मिले हैं। सभी को अल्मोड़ा के बेस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। मरीजों का आसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है, उनके परिजनों को भी क्वॉरेंटीन किया गया है। सैंपल रिपोर्ट आने तक सभी मरीजों को अस्पताल में रहना होगा। तीनों संदिग्ध मरीज अलग-अलग विकासखंडों के रहने वाले हैं। पहला मामला सोमेश्वर तहसील का है। जहां दिल्ली से गांव लौटे व्यक्ति में कोरोना जैसे लक्षण मिले। ये व्यक्ति दिल्ली में जॉब करता था। वो कुछ दिन पहले ही गांव लौटा है। घर आने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। बाद में उसे अल्मोड़ा के बेस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डीएम नितिन भदौरिया ने बताया कि मरीज के नाक और गले का स्वैप जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट मिलने तक मरीज को आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दिल्ली जमात में शामिल युवक एम्बुलेंस से भागा, कई जगहों पर थूका
जिले के दो और विकासखंडों में भी कोरोना के संदिग्ध मरीज मिले हैं। सल्ट तहसील में विदेश से लौटे युवक में कोरोना जैसे लक्षण मिले। युवक कुछ दिन पहले ही आबूधाबी से गांव लौटा था। स्वास्थ्य खराब होने पर उसे देवायल के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां से उसे अल्मोड़ा रेफर कर दिया गया। तीसरा मामला बाड़ेछीना क्षेत्र का है। यहां कुछ दिन पहले गांव लौटने वाले युवक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। दोनों संदिग्ध मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री और लक्षणों को देखते हुए उनके नाक और गले का स्वैप जांच के लिए भेजा गया है। आपको बता दें कि अल्मोड़ा जिले में अब तक कोरोना के 9 संदिग्ध मरीज मिले हैं। 7 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि दो सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top