उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालCoronavirus Uttarakhand:Uttarakhand dugadda Youth coronavirus sample report found negative

उत्तराखंड के लिए अच्छी खबर, स्पेन से लौटे दुगड्डा के नौजवान की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

कोटद्वार में कोरोना संक्रमित युवक की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब अस्पताल प्रशासन तीसरी जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है, तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद युवक को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा...

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand dugadda Youth coronavirus sample report found negative
Image: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand dugadda Youth coronavirus sample report found negative (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड कोरोना से लगातार लड़ रहा है। कल तक 7 पॉजिटिव केस थे, आज इनकी संख्या बढ़कर 10 हो गई है। हालांकि एक राहत वाली खबर भी है। स्पेन से कोटद्वार लौटे युवक की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद राहत की सांस ली। स्पेन से लौटा युवक कोटद्वार के बेस हॉस्पिटल में एडमिट है। युवक के कोरोना जांच सैंपल सोमवार को जांच के लिए हल्द्वानी भेजे गए थे। जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। अस्पताल प्रशासन ने कहा कि युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आना इस बात का सबूत है कि युवक के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उसके शरीर में कोरोना संक्रमण खत्म हो गया है। हालांकि अभी युवक का एक और सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। उसकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई तो युवक को डिस्चार्ज किया जाएगा। आगे भी पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - Breaking: उत्तराखंड में कोरोना के 3 नए पॉजिटिव केस, जमात से लौटे 3 लोग कोरोना पॉजिटिव
आपको बता दें कि स्पेन से दुगड्डा लौटे युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। युवक कुछ दिन पहले ही स्पेन से लौटा था। पौड़ी में कोरोना संक्रमण का ये पहला मामला है। युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसके परिजनों और युवक के संपर्क में आए 33 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया था। युवक की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल वो आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। युवक के परिजनों के सैंपल भी जांच के लिए हल्द्वानी भेजे गए हैं। लेकिन इस बीच उत्तराखंड के डराने वाली खबर है, आगे पढ़िए.. उत्तराखंड Coronavirus Uttarakhand से बहुत बड़ी और डराने वाली खबर सामने आई है। उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 3 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। अब आप आगे की खबर पड़ेंगे तो आप और भी ज्यादा हैरान हो जायेंगे। खबर उत्तराखंड के हल्द्वानी से है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एक ही गांव में इतने सारे जमाती मिलने से हड़कंप, पूरा का पूरा गांव सील
बताया जा रहा है कि यह तीनों नए पॉजिटिव केस वो हैं, जो हाल ही में जमात में शामिल होकर आए थे। कुल मिलाकर अब उत्तराखंड में कोरोना के 10 पॉजिटिव के सामने आ चुके हैं। पुलिस ने फिलहाल तीनों को पकड़कर पंतनगर विश्वविद्यालय के क्वारेंटीन सेंटर में रखा है। बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर तीनों की सैंपल उधम सिंह नगर के जिला अस्पताल से हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे। हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज की जांच रिपोर्ट कहती है कि तीनों जमातयों के सैंपल पॉजिटिव हैं।कुछ वक्त पहले हरिद्वार के मेला अस्पताल में एक जमाती को भर्ती कराया गया था। वो दिल्ली मरकज से लौटा है और उसने एंबुलेंस से भागने की कोशिश की थी। अब खबर है मेला अस्पताल में भर्ती वह जमाती एक बार फिर से भागने की नाकाम कोशिश कर बैठा। आपको बता दें कि हरिद्वार के मेला अस्पताल में उस जमाती को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।