उत्तराखंड उधमसिंह नगरCoronavirus Uttarakhand:Coronavirus uttarakhand three new positive case

Breaking: उत्तराखंड में कोरोना के 3 नए पॉजिटिव केस, जमात से लौटे 3 लोग कोरोना पॉजिटिव

अब वास्तव में उत्तराखंड Coronavirus Uttarakhand के लिए कोरोना वायरस बहुत बड़ा खतरा बन रहा है। सवाल ये है कि ऐसे जमाती कितने जिलों में फैले हैं?

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Coronavirus uttarakhand three new positive case
Image: Coronavirus Uttarakhand:Coronavirus uttarakhand three new positive case (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड Coronavirus Uttarakhand से बहुत बड़ी और डराने वाली खबर सामने आई है। उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 3 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। अब आप आगे की खबर पड़ेंगे तो आप और भी ज्यादा हैरान हो जायेंगे। खबर उत्तराखंड के हल्द्वानी से है और बताया जा रहा है कि यह तीनों नए पॉजिटिव केस वो हैं, जो हाल ही में जमात में शामिल होकर आए थे। कुल मिलाकर अब उत्तराखंड में कोरोना के 10 पॉजिटिव के सामने आ चुके हैं। पुलिस ने फिलहाल तीनों को पकड़कर पंतनगर विश्वविद्यालय के क्वारेंटीन सेंटर में रखा है। बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर तीनों की सैंपल उधम सिंह नगर के जिला अस्पताल से हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे। हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज की जांच रिपोर्ट कहती है कि तीनों जमातयों के सैंपल पॉजिटिव हैं। अब आगे पढ़िए और भी ज्यादा चौंकाने वाली रिपोर्ट।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अबूधाबी से लौटा युवक अस्पताल में भर्ती, परिवार को भी किया गया क्वारेंटीन
अब जरा इस खतरे को समझने की कोशिश कीजिए। बताया जा रहा है कि तीनों संक्रमित लोग बीते 15 दिनों से राज्य में घूम रहे थे बाद में रुद्रपुर पुलिस ने इन्हें पकड़ा था। अब तक उत्तराखंड के देहरादून में 6, पौड़ी के दुगड्डा में 1 कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीज पाया गया था। लेकिन अब प्रदेश में अचानक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। उधर स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ अमिता उप्रेती ने तीनों की सैंपल रिपोर्ट में कोरोना वायरस ने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से तीनों मरीजों की किस हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है और उन्हें आइसोलेशन में कड़ी निगरानी में रखा गया है। आपको बता दें कि पुलिस ने बुधवार को उत्तराखंड की सीमा पार कर रहे 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब उधम सिंह नगर के एसएसपी बरजिंदर जीत सिंह का कहना है कि 13 में से 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आगे भी पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से बड़ी खबर, दिल्ली से लौटे तबलीगी जमाती ने दोबारा भागने की कोशिश की
उधम सिंह नगर के एसएससी बरजिंदर जीत सिंह का कहना है कि रुद्रपुर वासियों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि एहतियात बरतते हुए सभी को रेलवे स्टेशन से ले जाकर क्वारेंटीन वॉर्ड में ले जाया गया है। चौंकाने वाली एक रिपोर्ट यह भी है कि उत्तराखंड में कोरोना के संदिग्ध जातियों को क्वॉरेंटाइन करने की कार्यवाही लगातार चल रही है और अब तक 200 बयान वे जमाती क्वारेंटीन किए गए हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में क्या हुआ था पूरा देश जानता है। इस मरकज के जलसे में शामिल जमाती लगातार कोरूणा पॉजिटिव आ रहे हैं और इस वजह से पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरस रही है। देश के अलग-अलग राज्यों में को रोना पड़ 21 लगातार बढ़ रहे हैं और उत्तराखंड Coronavirus Uttarakhand में भी अब ऐसा ही देखने को मिल रहा है। फिलहाल सावधान और बहुत ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। देखना है इस मामले में आगे क्या होता है।