उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:Dehradun coronavirus bhagat singh colony and kargi grant seal

ध्यान दें: देहरादून के दो इलाके सील किए गए, फिलहाल यहां भूलकर भी न जाएं

अगर आप देहरादून में हैं, तो ये खबर आपके लिए है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस खबर को पहुंचाएं...ताकि सभी सुरक्षित रहें। कोरोना वायरस देहरादून (Dehradun coronavirus) में बुरी तरह से फैल रहा है।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Dehradun coronavirus bhagat singh colony and kargi grant seal
Image: Coronavirus Uttarakhand:Dehradun coronavirus bhagat singh colony and kargi grant seal (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप देहरादून में हैं, तो आपको जरा सुरक्षित रहने की जरूरत है और साथ ही इस जरूरी खबर पर ध्यान देने की भी जरूरत है। जिलाधिकारी ऑफिस से इस बारे में बकायदा एक लेटर जारी हुआ है और सभी विभागों को भेजा गया है। फिलहाल देहरादून की इन दो जगहों में न जाएं क्योंकि ये इलाके सील कर दिए गए हैं। यहां ज़ोरों से सेनिटाइजेशन का काम चल रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन इलाकों में मरकज से लौटे जमाती आए हैं। डरावनी बात ये है कि इन्हीं इलाकों से 5 जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना वायरस देहरादून (Dehradun coronavirus) में किस कदर फैल रहा है, ये उस बात का सिर्फ एक उदाहरण भर है। जिलाधिकारी ऑफिस द्वारा जारी लेटर के मुताबिक कारगी ग्रान्ट और भगत सिंह कॉलोनी को सील किया गया है, यहां बैरिकेटिंग की गई है। जन जागरुकता बेहद जरूरी है इसलिए हमारी अपील है कि आप भी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस खबर को पहुंचाएं। आगे हम आपको आदेश की कॉपी भी दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के लिए गौरवशाली पल..PM मोदी ने शेयर किया जुबिन नौटियाल का वीडियो..आप भी देखिए
लेटर में साफ लिखा गया है कि भगत सिंह कॉलोनी और कारगी ग्रान्ट में इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े कार्मिक ही जा सकेंगे। साथ ही जरूरी खाद्य पदार्थ बेचने वालों के अलावा यहां किसी की एंट्री नहीं होगी।

ये भी पढ़ें:


यह भी पढ़ें - पहाड़ की भावना चुफाल Tik Tok पर बनी 1 मिलियन लोगों की पसंद, देखिए ये वीडियो
कोरोना वायरस देहरादून (Dehradun coronavirus) में लगातार फैल रहा है। आपको बता दें कि अकेले देहरादून में 14 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव हैं। उत्तराखंड की राजधानी के लिए इससे चिंताजनक पहलू और क्या हो सकता है? इसलिए निगरानी और भी तेज कर दी गई है। कई जगह निगरानी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल हो रहा है। खास तौर पर भगत सिंह कॉलोनी और कारगी ग्रान्ट को लॉकडाउन कर दिया गया है। यहां जरुरी सेवाओं और जरूरी खाद्य पदार्थों की एंट्री के अलावा सब कुछ बैन है। इसलिए संभलकर रहें...अगर आप इन इलाकों में रहते हैं तो हमारी अपील है कि घर के भीतर ही रहें। गलती से भी बाहर न निकलें। थोड़ा सा भी खांसी, जुकाम या बुखार की शिकायत होने पर स्वास्थ्य विभाग को संपर्क जरूर करें। इस बारे में आगे जो भी अपडेट होगी, हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।