Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Dehradun coronavirus bhagat singh colony seal

देहरादून का ये इलाका 14 अप्रैल तक सील..कृपया यहां किसी भी हाल में न जाएं

देहरादून वालों के लिए ये जरूरी खबर है। ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस खबर को पहुंचाएं...ताकि सभी सुरक्षित रहें। कोरोना वायरस देहरादून (Dehradun coronavirus) में बुरी तरह से फैल रहा है।

अगर आप देहरादून में हैं, तो आपको जरा सुरक्षित रहने की जरूरत है और साथ ही इस जरूरी खबर पर ध्यान देने की भी जरूरत है। जिलाधिकारी ऑफिस से इस बारे में बकायदा एक लेटर जारी हुआ है और सभी विभागों को भेजा गया है। फिलहाल देहरादून की इस जगह पर न जाएं क्योंकि ये इलाका 14 अप्रैल तक के लिए सील कर दिया गया है। ये है भगत सिंह कॉलोनी...यहां चारों तरफ से बैरिकेडिंग कर दी गई है। चारों तरफ से फोर्स तैनात है। देहरादून के जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव द्वारा ऑर्डर जारी किया गया है कि ये इलाका 14 अप्रैल तक के लिए सील है। भगत सिंह कॉलोनी ज़ोरों से सेनिटाइजेशन का काम चल रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये वो इलाका है, जहां मरकज से लौटे जमाती आए हैं। डरावनी बात ये है कि इसी इलाकों से कुछ जमातियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर है। यहां बैरिकेटिंग की गई है। जन जागरुकता बेहद जरूरी है इसलिए हमारी अपील है कि आप भी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस खबर को पहुंचाएं।

यह भी पढ़ें - देहरादून के 3 बड़े होटलों को बनाया गया क्वारेंटाइन सेंटर, सरकार ने लिया बड़ा फैसला
फिलहाल यहां लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है। लेटर में लिखा गया है कि भगत सिंह कॉलोनी में इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े कार्मिक ही जा सकेंगे। साथ ही यहां सब्जियां वैन से जाएंगी। आपको बता दें कि कोरोना वायरस देहरादून (Dehradun coronavirus) में लगातार फैल रहा है। अकेले देहरादून में 18 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव हैं। उत्तराखंड की राजधानी के लिए इससे चिंताजनक पहलू और क्या हो सकता है? इसलिए निगरानी और भी तेज कर दी गई है। कई जगह निगरानी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल हो रहा है। खास तौर पर भगत सिंह कॉलोनी को लॉकडाउन कर दिया गया है। यहां जरुरी सेवाओं और जरूरी खाद्य पदार्थों की एंट्री के अलावा सब कुछ बैन है। इसलिए संभलकर रहें...अगर आप इन इलाकों में रहते हैं तो हमारी अपील है कि घर के भीतर ही रहें। गलती से भी बाहर न निकलें। थोड़ा सा भी खांसी, जुकाम या बुखार की शिकायत होने पर स्वास्थ्य विभाग को संपर्क जरूर करें। इस बारे में आगे जो भी अपडेट होगी, हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top