उत्तराखंड: BJP नेता के पति ने की राशन की कालाबाजारी? लॉकडाउन में इतना शर्मनाक काम? (ALMORA NEWS BJP LEADER HUSBAND BLACK MARKETING)
Connect with us
Image: ALMORA NEWS BJP LEADER HUSBAND BLACK MARKETING

उत्तराखंड: BJP नेता के पति ने की राशन की कालाबाजारी? लॉकडाउन में इतना शर्मनाक काम?

उत्तराखंड के अल्मोड़ा से जो खबर से सामने आई है, उसने सभी को हैरान करके रख दिया है।

इस बीच उत्तराखंड के अल्मोड़ा से जो खबर से सामने आई है, उसने सभी को हैरान करके रख दिया है। एसडीएम ने छापा मारकर सरकारी राशन कालाबाजारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अल्मोड़ा में सरकार द्वारा गरीबों के लिए भेजे गए 9 कट्टे चावल को पुलिस-प्रशासन की टीम ने अनूप सिंह नाम के व्यक्ति के जनरल स्टोर से बरामद किया है। चौंंकाने वाली बात ये है कि जनरल स्टोर का मालिक अनूप सिंह ये सरकारी राशन बीजेपी जिला महिला अध्यक्ष के पति राहुल पंत के सस्ता गल्ले की दुकान से लेकर आया था। कोरोना संकट में जब पहाड़ के गरीबों को सस्ते राशन की सबसे ज्यादा जरूरत है। ऐसे समय में बीजेपी महिला जिला अध्यक्ष का पति राहुल पंत इस घिनौने गोरख धंधे में जुटा हुआ था और गरीबों के हक पर डाका डालने का काम कर रहा था। जनरल स्टोर पर छापा मारने पहुंचीं एसडीएम ने बताया कि सस्ता गल्ला विक्रेता और जनरल स्टोर मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आगे पढि़ए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोना के हॉटस्पॉट में बवाल, सड़क पर उतरे हजारों लोग..भारी फोर्स तैनात.. देखिए वीडियो
पुलिस ने तत्काल राशन को सीज कर मामले की जांच शुरू कर दी। एनटीडी चौकी में पुलिस और एसडीएम सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि ये राशन अनूप सिंह नाम के जनरल स्टोर मालिक की दुकान से बरामद किया गया है, और इसे राहुल पंत नाम के सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान से लाया गया था। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में सस्ता गल्ला व्यापारी राहुल पंत की दुकान सीज कर दी गई है। साथ ही सस्ता गल्ला व्यापारी और जनरल स्टोर संचालक के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम सहित तीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं, कलाबाजारी के खुलासे के बाद हर कोई आरोपियों की निंदा कर रहा है। लोगों का कहना है कि इस मुश्किल घड़ी में लोग गरीबों तक राशन पहुंचाने की मदद कर रहे हैं। वही, राहुल पंत जैसे लोग घिनौनी कालाबाजारी में लगे हुए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top