पहाड़ के लोकगायक गजेंद्र राणा का नया गढ़वाली गीत, आप भी देखिए ये वीडियो (Gajendra rana’s new song super hit on social media)
Connect with us
Image: Gajendra rana’s new song super hit on social media

पहाड़ के लोकगायक गजेंद्र राणा का नया गढ़वाली गीत, आप भी देखिए ये वीडियो

लॉकडाउन के दौरान लोकगायक गजेंद्र राणा (gajendra rana) ने ‘बिरमा भग्यानी’ के रूप में दर्शकों को शानदार सरप्राइज दिया। आपको भी ये गीत जरूर पसंद आएगा, गीत सुमधुर है, और वीडियो बेहद शानदार। देखें वीडियो...

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट का नया जरिया बन गया है। सेलिब्रेटीज भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एक से बढ़कर एक सरप्राइज दे रहे हैं। ऐसा ही एक शानदार सरप्राइज लोकगायक गजेंद्र राणा (gajendra rana) भी लेकर आए हैं। वही गजेंद्र राणा जिन्होंने सालों पहले ‘लीला घस्यारी’ गाकर हर युवा दिल में जगह बना ली थी। इस एक गीत ने सफलता की वो ऊंचाईयां छुईं, कि गजेंद्र उत्तराखंड के युवा दिलों की धड़कन बन गए। एक बार फिर लोकगायक गजेंद्र राणा अपने फैंस के लिए नया गीत लेकर आए हैं। गीत बिरमा भग्यानी का प्रीमियर यू-ट्यूब पर हो चुका है। लांच होने के कुछ ही दिन के भीतर ये गीत लोगों की जुबां पर चढ़ गया। गीत का वीडियो आपको आगे दिखाएंगे, लेकिन उससे पहले उन लोगों के बारे में जान लेते हैं, जिन्होंने गीत को बनाने में खूब मेहनत की है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: इस लड़के का पता लगाएं, ये पहाड़ की लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता है?
‘बिरमा भग्यानी’ गीत को लिखा है अरुण हिमेश ने। म्यूजिक गुंजन डंगवाल का है। अपने दूसरे वीडियोज की तरह इसमें भी गजेंद्र राणा (gajendra rana) अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो के जरिए नए कलाकारों को मौका दिया गया है। इसमें आप राहुल सिंह बिष्ट और पूजा पंवार के साथ अशोक चंद्र को देखेंगे। वीडियो का निर्देशन विजय भारती और चिनू गुसाईं ने किया। फिल्मांकन विक्रम राठौर का है। बिरमा भग्यानी आज के जमाने का गीत है, जिसे युवा खूब पसंद कर रहे हैं। लोकगायक गजेंद्र राणा के गीतों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अच्छा हुआ कि लॉकडाउन के दौरान ये इंतजार खत्म हुआ और बिरमा भग्यानी गीत यू-ट्यूब पर आते ही वायरल भी हो गया। लॉकडाउन के दौरान अगर आप कुछ नया सुनना चाहते हैं, तो समझ लें ये गीत आपके लिए ही है। दूसरे लोगों की तरह आपको भी ये गीत ताजगी का अहसास कराएगा, आगे देखें वीडियो...

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top