उत्तराखंड हरिद्वारHARIDWAR BAHADARPUR CORONAVIRUS POSITIVE STORY

उत्तराखंड: जमाती में कोरोना वायरस की पुष्टि..पूरा का पूरा गांव सील, कई लोग क्वारेंटाइन

मरीज के सामने आने के बाद और उसमें कोरोनावायरस की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने पूरे के पूरे गांव को चारों तरफ से सील कर दिया है।

Uttarakhand coronavirus: HARIDWAR BAHADARPUR CORONAVIRUS POSITIVE STORY
Image: HARIDWAR BAHADARPUR CORONAVIRUS POSITIVE STORY (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड से कोरोना का खौफ अभी गया नहीं है। आपको याद होगा कि कल ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस पॉजिटिव 2 नए केस सामने आए हैं। यह दोनों ही के इस उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सामने आए हैं। एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से एक मरीज हरिद्वार के लक्सर के बहादरपुर गांव का रहने वाला है। मरीज के सामने आने के बाद और उसमें कोरोनावायरस की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने पूरे के पूरे गांव को चारों तरफ से सील कर दिया है। अब आपको बताते हैं उस मरीज के बारे में जो कोरोनावायरस पॉजिटिव निकला है। बहादरपुर गांव का जो शख्स कोरोनावायरस पॉजिटिव मिला है वह कुछ दिन पहले मेरठ से लौटा था। बताया गया है कि यह शख्स मेरठ में जमात में शामिल हुआ था। हालांकि प्रशासन ने उसे कलियर में ही क्वॉरेंटाइन कर दिया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - कोरोना वायरस: उत्तराखंड के 3 जिलों में रैपिड एक्शन फोर्स तैनात, ITBP ने भी संभाला मोर्चा
इसके बाद उसका सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजा गया और मंगलवार शाम को आई रिपोर्ट में यह शख्स कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया। इस शख्स के परिवार में उसकी पत्नी दो बेटे और एक बेटी है। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके पूरे के पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन करने के लिए हरिद्वार भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि यह शख्स और किस किस के संपर्क में आया था। पुलिस ने उसके घर के आसपास के अनगिनत घरों को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया है। पूरे गांव को सैनिटाइज किया जा रहा है और चारों तरफ से उसकी सीमाओं को सील कर दिया गया है। फिलहाल उत्तराखंड में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 37 हो गई है। ऐसे में ये माना जा सकता है कि खतरा अभी टला नहीं है।