शाबाश पौड़ी गढ़वाल..देश के चुनिंदा 3 जिलों में शामिल हुआ पौड़ी, जीत ली कोरोना से जंग (PAURI GARHWAL BECOME IDEAL FOR EVERY DISTRICT OF INDIA)
Connect with us
Image: PAURI GARHWAL BECOME IDEAL FOR EVERY DISTRICT OF INDIA

शाबाश पौड़ी गढ़वाल..देश के चुनिंदा 3 जिलों में शामिल हुआ पौड़ी, जीत ली कोरोना से जंग

देश के इन तीन जिलों में 28 दिन से इन 3 जिलों में कोई भी कोरोनावायरस का पॉजिटिव केस नहीं देखा गया है। इनमें से एक पौड़ी गढ़वाल भी है

सबसे पहले हम पौड़ी गढ़वाल के प्रशासन, पुलिस और लोगों को सलाम करते हैं। पुलिस और प्रशासन ने यहां जी तोड़ कर काम किया..तो जनता ने पुलिस और प्रशासन के हर काम में भागीदारी निभाई। इसके साथ ही पौड़ी गढ़वाल जिला देश के उन गिने चुने 3 जिलों में शामिल हो चुका है, जिन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है। जी हां पौड़ी गढ़वाल में शुरुआत में कोरोनावायरस से संक्रमित एक युवक सामने आया था। इसके बाद डर लग रहा था कि पहाड़ में कोरोनावायरस संक्रमण बुरे तरीके से फैल सकता है। लेकिन पुलिस, प्रशासन और लोगों की सतर्कता ने ना सिर्फ कोरोना पर जीत पाई बल्कि इसे पनपने ही नहीं दिया। दुगड्डा के उस लड़के की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है जो कि पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव था। इस वक्त लोगों की नज़र देश के 3 जिलों पर है। पुडुचेरी का माहे, कर्नाटका का कोडुगु और उत्तराखंड का पौड़ी गढ़वाल। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - अभी अभी..देहरादून में कोरोना के दो नए मरीज मिले, पूरी तरह से सील हुआ ये इलाका
देश के इन तीन जिलों में 28 दिन से इन 3 जिलों में कोई भी कोरोनावायरस का पॉजिटिव केस नहीं देखा गया है। देश के ये वो 3 जिले हैं जहां कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद एक भी मरीज नहीं मिला। इस काम के लिए पौड़ी गढ़वाल की पुलिस को सलाम इस काम के लिए पौड़ी गढ़वाल के जिलाधिकारी को सलाम और इस काम के लिए पौड़ी गढ़वाल के उन लोगों को सलाम जिन्होंने जागरूकता को ही अपना परम धर्म समझा। आपको बता दें कि पौड़ी गढ़वाल के दुगड्डा में विदेश से आए एक युवक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। बताया जा रहा है कि अब लड़का ठीक है और कोरोना संक्रमण का खतरा न के बराबर है। वास्तव में उत्तराखंड के हर जिले में ऐसा काम होना चाहिए।


Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top