कोटद्वार में जंगलों के रास्ते चोरी-छिपे घुसी दो युवतियां, दोनों दिल्ली में नौकरी करती हैं (Two girls entered in kotdwar from delhi)
Connect with us
Image: Two girls entered in kotdwar from delhi

कोटद्वार में जंगलों के रास्ते चोरी-छिपे घुसी दो युवतियां, दोनों दिल्ली में नौकरी करती हैं

कोटद्वार की सीमा पर रविवार को दो युवतियों ने चोरी-छिपे घुसने की कोशिश की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनको होम क्वारंटाइन कर दिया है।

लॉकडाउन में सार्वजनिक वाहनों की आवाजाही बन्द हो रखी है। उत्तराखंड के लोग बाहरी राज्यों में फंस रखे हैं और लॉकडाउन के कारण राज्य वापसी नहीं कर पा रहे हैं। जिला प्रशासन ने जिलों की सीमा पर कड़ी सिक्योरिटी लगा रखी है। बाहर से आने वाले सभी लोग होम क्वारंटाइन हो रहे हैं। ऐसे में दो लड़कियों ने दिल्ली से कोटद्वार में चोरी-छिपे वापसी करने का प्रयास किया मगर उनकी यह चोरी उनपर ही भारी पड़ गयी। जी हां जागरण की खबर के मुताबिक दोनों लड़कियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक दोनों युवतियों ने रविवार की रात को शहर में घुसने का चोरी-छिपे प्रयास किया था। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया के गिवईं स्त्रोत निवासी कमला और लालपुर निवासी शिफाली दोनों दिल्ली में नौकरी करती हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के सैकड़ों छात्रों को राजस्थान से लेकर आई 5 बसें, रात को 3 और बसें आएंगी
बताया जा रहा है कि दनों 18 अप्रैल को जंगल के रास्ते से कोटद्वार में पहुंची। पूछताछ के दौरान दोनों युवतियों ने बताया कि वे दोनों ही दिल्ली कार्यरत हैं और दिल्ली से वे एक गाड़ी में कोटद्वार के लिए चली थीं। कोटद्वार के लिए निकलने से पहले उन्होंने वहीं के निवासी और उनके परिचित अजय वर्मा से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि कोटद्वार की कौड़ियां चेक पोस्ट से थोड़ी दूर पहले ही वे उतर गयीं। कोटद्वार-नजीबाबाद के मध्य जिस स्थान पर वह गाड़ी से उतरीं वहां उनका परिचित अजय वर्मा पहले से ही मौजूद था। बता दें कि अजय दोनों युवतियों को जंगल के मध्य से शहर लाया। पुलिस ने दोनों युवतियों और अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। युवतियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top