उत्तराखंड देहरादूनTHEFT CASE IN DEHRADUN

देहरादून में लॉकडाउन के बीच चोरी की वारदात से हड़कंप, दुकान का शटर तोड़कर माल साफ

राजधानी देहरादून के रेसकोर्स स्थित सूरी चौक पर सोमवार की रात अपराधियों ने एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पढ़िये पूरी खबर-

Dehradun Lockdown: THEFT CASE IN DEHRADUN
Image: THEFT CASE IN DEHRADUN (Source: Social Media)

देहरादून: कोरोना के चलते लोग बेहद परेशान चल रहे हैं। राज्य में दिन प्रतिदिन कोरोना पॉज़िटिव केसों की पुष्टि हो रही है। लॉकडाउन के चलते सड़कों पर लोगों की आवाजाही बन्द हो रखी है और वाहन दिखना भी कम हो गए हैं। राज्य के ऊपर ऐसी विकट परिस्थिति आने के बाद भी चोर और आपराधिक प्रवृत्ति के लोग चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस मुश्किल परिस्थिति में भी कई लोग ऐसे हैं जो दूसरों को लूटने में लगे हुए हैं। लॉकडाउन के कारण सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है और पुलिस विभाग कड़ा पहरा दे रहा है।मगर चोरों और अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गयी जा कि अब वे कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद भी चोरी कर रहे हैं। बता दें कि देहरादून में हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं। उन्हीं की उपस्थिति में राजधानी देहरादून में चोरों ने सोमवार को एक दुकान पर हाथ साफ कर लिया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए योगी सरकार का नेक काम, कोटा में फंसे 300 छात्रों को घर भेजा
सूत्रों के अनुसार दून के रेसकोर्स स्थित सूरी चौक पर सोमवार की रात को चोरों ने एक दुकान को लूट लिया। दुकान में आधार कार्ड बनाने का काम किया जाता था। उन्होंने दुकान का शटर तोड़ कर लैपटॉप, प्रिंटर और स्वैप मशीन चुरा ली है। ताज्जुब की बात ये है कि चोरी जिस स्थान पर हुई है पुलिस की लाइन वहां से कुछ ही दूरी पर स्थित है। पुलिस मौके पर ही घटना स्थल पर पहुंची। चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। घटना के बाद से ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इसके अलावा भी हाल ही में लॉकडाउन के दौरान हरिद्वार के रिलीफ सेंटरों में रुके लोगों के मोबाइल और नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। राज्य में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ प्रशासन को कड़े से कड़े कदम उठाने चाहिए।