उत्तराखंड उधमसिंह नगरUdhamsingh jashpur Nagar Hungama

उत्तराखंड: छोटी बात पर खूनी संघर्ष, पुलिस की गाड़ी का भी शीशा तोड़ा

उत्तराखंड के जिले उधमसिंह नगर के जसपुर में दो लोगों के बीच खतरनाक झड़प हो गयी। पुलिस के बीच-बचाव करने के दौरान किसी ने पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Udhamsinghnagar News: Udhamsingh jashpur Nagar Hungama
Image: Udhamsingh jashpur Nagar Hungama (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में जिले ऊधमसिंह के जसपुर में दो लोगों के बीच हुई झड़प के बाद बीच -बचाव करने गयी पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ने का मामला सामने आया है। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को तकरीबन रात 9 बजे चौहानान-जोशीयान मोहल्ले के आजाद पार्क के पास एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत्त होकर एक युवक से टकरा गया। टकराने के बाद दोनों में नोकझोंक शुरू हो गयी। शोर-गुल सुनने के बाद वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। बता दें कि झगड़ा कर रहे दोनों व्यक्ति दो अलग समुदायों से थे जिसके बाद वहां हाथापाई तक की नौबत आ गई। झगड़े के दौरान ही किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सीनियर इंस्पेक्टर मनोज जोशी और उनकी टीम ने मौके पर ही घटनास्थल पहुंच के परिस्थिति को काबू करने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - दुखद खबर: उत्तराखंड के कोरोना वॉरियर की सड़क हादसे में मौत
उसी बीच भीड़ ने एसआई जोशी और उनकी टीम के आसपास घेराव कर लिया और जमकर हंगामा करने लगी। एसआई जोशी ने मामला गर्म होता देख भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का सा सुरक्षा बल का प्रयोग किया जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। उसी दौरान एक व्यक्ति को पुलिस का डंडा लग गया जिससे वो नाराज हो गया। बता दें कि मामला शांत होने के बाद जब पुलिस मोहल्ले की गश्त करने गयी थी उस दौरान नाराज व्यक्ति और उसके परिजनों ने पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। पुलिस जब गश्त करके वापस आयी तो गाड़ी का टूटा शीशा देख कर असमंजस में पड़ गयी। गाड़ी के पास खड़े दो युवकों को कोतवाली उठाकर थाने ले गयी। एसआई जोशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जैसे ही पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ने वाले आरोपियों का पता चलता है वैसे ही उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।