उत्तराखंड के इस युवा क्रिकेटर का नेक काम, इस मुश्किल वक्त में गरीबों को पहुंचाई मदद (Cricketer Deepak dhapola arranging food for the needy in lockdown)
Connect with us
Image: Cricketer Deepak dhapola arranging food for the needy in lockdown

उत्तराखंड के इस युवा क्रिकेटर का नेक काम, इस मुश्किल वक्त में गरीबों को पहुंचाई मदद

उत्तराखंड में क्रिकेट का बल्ला थामने वाले हाथ गरीबों की मदद के लिए आगे बढ़ रहे हैं। इस लिस्ट में अगला नाम युवा क्रिकेटर दीपक धपोला का है। रणजी टीम के लिए खेलने वाले दीपक धपोला ने एसपी बागेश्वर को 50 हजार की राशन सामग्री सौंपी...

कोरोना महामारी की रोकने के लिए प्रदेश के युवा क्रिकेटर मदद का हाथ बड़ा रहे हैं। कुछ दिन पहले रणजी प्लेयर सौरभ रावत ने सीएम राहत कोष में 50 हजार की धनराशि दान की थी। इस लिस्ट में अगला नाम युवा क्रिकेटर दीपक धपोला का है। उत्तराखंड के लिए क्रिकेट खेलने वाले दीपक धपोला ने बागेश्वर में पुलिस की रसोई के लिए 50 हजार रुपये की खाद्य सामग्री दान की। ताकि जरूरतमंदों की मदद की जा सके। बागेश्वर में पुलिस गरीब-बेसहारा लोगों की मददगार बनी हुई है। जरूरतमंदों को कोतवाली में भोजन कराया जा रहा है। पुलिस की इस पहल में स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं। लोग कोतवाली में राशन और दूसरा जरूरी सामान पहुंचा रहे हैं, ताकि गरीब मजदूरो का पेट भर सके। क्रिकेटर दीपक धपोला ने भी कोतवाली में 50 हजार रुपये की राहत सामग्री पहुंचाई। दीपक राशन लेकर खुद एसपी ऑफिस पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: कमलेश की मां का रो-रोकर बुरा हाल...आखिर कब लौटेगा मेरा लाल ?
एसपी रचिता जुयाल ने भी क्रिकेटर दीपक धपोला की सराहना की। उन्होंने कहा कि दीपक जैसे युवाओं की बदौलत करोना से लड़ाई में पुलिस को काफी मदद मिल रही है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस गरीब, जरूरतमंदों तक राशन और भोजन पहुंचा रही है। जिले में कोई भी जरूरतमंद भूखा ना रहे, इसके लिए पुलिस के सभी थाना, फायर स्टेशन प्रभारियों के जरिए लोगों तक राशन पहुंचाया जा रहा है। आपको बता दें कि क्रिकेटर दीपक धपोला उत्तराखंड के लिए रणजी खेलते हैं। उनका परिवार बागेश्वर के मंडलसेरा में रहता है। उत्तराखंड में क्रिकेट का बल्ला थामने वाले हाथ गरीबों की मदद के लिए लगातार आगे बढ़ रहे हैं। क्रिकेटर दीपक धपोला से पहले हल्द्वानी के सौरभ रावत और कमल कन्याल भी गरीबों की मदद के लिए आर्थिक सहायता दे चुके हैं। अल्मोड़ा की महिला क्रिकेटर एकता बिष्ट भी कोराना से बचाव के लिए डीएम नितिन सिंह भदौरिया को 51 हजार रुपये के चेक के अलावा मास्क और सैनिटाइजर दान कर चुकी हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top