उत्तराखंड टिहरी गढ़वालKamlesh bhatt of tehri garhwal new update

पहाड़ के कमलेश भट्ट का शव हर हाल में भारत लाया जाएगा, हो रही है बड़ी तैयारी

सेमवाल गांव के निवासी कमलेश भट्ट की हाल ही में दुबई में मृत्यु हो गयी। बेटे के आखिरी दर्शन को तरस रहे कमलेश के परिजनों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई थी। अब पढ़िए आगे की खबर...

Kamlesh Bhatt: Kamlesh bhatt of tehri garhwal new update
Image: Kamlesh bhatt of tehri garhwal new update (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: लॉकडाउन के कारण उन परिवारों के ऊपर भी काफी बुरी बीत रही है जिन्होंने अपने करीबियों को हमेशा के लिए खो दिया है। टिहरी गढ़वाल के सेमवाल गांव निवासी कमलेश भट्ट के परिजनों के ऊपर भी इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कमलेश के माता-पिता ने जवान बेटे को हमेशा के लिए खो दिया है और उनकी हालत का हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। कमलेश के माता-पिता ने मृत पुत्र के आखिरी दर्शन करने के लिए सरकार से गुहार लगाई थी। अब ईटीवी के हवाले से खबर है कि कमलेश भट्ट का शव देर रात आज 1 बजे दिल्ली पहुंचेगा और मृत कमलेश के माता-पिता को बेटे के आखिरी दर्शन करने को मिलेंगे। बता दें कि कमलेश भट्ट की 16 अप्रैल को दुबई में हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी। तब से लेकर अबतक परिवार को अपने बेटे के आखिरी दर्शन करने के लिए काफी इंतजार करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: कमलेश की मां का रो-रोकर बुरा हाल...आखिर कब लौटेगा मेरा लाल ?
लॉकडाउन के कारण देश में बन रही परिस्थितियों की वजह से बेहद मुश्किलों का सामना करते रोशन रतूड़ी ने कमलेश के शव को दुबई से दिल्ली भेजा था। लॉकडाउन के चलते शव को एयरपोर्ट से ही वापिस दुबई लौटा दिया गया। ईटीवी की खबर के मुताबिक पेपरवर्क में कमी की की वजह से शव को वापिस भेज दिया गया। जब तक कमलेश के परिजन अपने मृत बेटे के आखिरी दर्शन करने दिल्ली पहुंचते तबतक उनको बेटे के शव को वापस लौटाए जाने की खबर मिली जिसके बाद उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। आर्थिक रूप से कमजोर कमलेश के परिजनों ने सरकार से गुहार लगाई थी कि उनके बेटे को ऋषिकेश तक पहुंचाएं। ईटीवी की खबर के मुताबिक आज देर रात 1 बजे आखिरकार कमलेश का शव दिल्ली पहुंचेगा। विमान के जरिये कमलेश और उसी के साथ पंजाब और केरल के अन्य दो लोगों के शव को भी दिल्ली लाया जाएगा। एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने कमलेश के परिजनों को इस बात की सूचना देते हुए दिल्ली बुलाया है।