उत्तराखंड टिहरी गढ़वालKAMLESH BHATT BODY SENT FROM DUBAI TO INDIA

ब्रेकिंग: गढ़वाल के कमलेश का शव दुबई से भारत भेजा गया, ऋषिकेश में होगा अंतिम संस्कार

इस बात की जानकारी समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से दी है। कमलेश भट्ट का शव दुबई से भारत भेज दिया गया है।

Kamlesh Bhatt: KAMLESH BHATT BODY SENT FROM DUBAI TO INDIA
Image: KAMLESH BHATT BODY SENT FROM DUBAI TO INDIA (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: जबतक कमलेश भट्ट के परिजन अपने मृत बेटे के आखिरी दर्शन करने दिल्ली पहुंचते तबतक उनको बेटे के शव को वापस लौटाए जाने की खबर मिली थी। जिसके बाद उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। आर्थिक रूप से कमजोर कमलेश के परिजनों ने गुहार लगाई थी कि उनके बेटे को ऋषिकेश तक पहुंचाएं। इस बीच समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने एक बड़ी जानकारी दी है। कमलेश भट्ट का पार्थिव शरीर भारत भेज दिया गया है और देर रात दिल्ली पहुंचा जाएगा। इसके बाद पार्थिव शरीर को दिल्ली से ऋषिकेश ले जाया जाएगा। दुबई से विमान के जरिये कमलेश और उसी के साथ पंजाब और केरल के अन्य दो लोगों के शव को भी दिल्ली लाया गया। खबर है कि एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने कमलेश के परिजनों को इस बात की सूचना देते हुए दिल्ली बुलाया है। आगे भी पढ़ लीजिए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: कमलेश की मां का रो-रोकर बुरा हाल...आखिर कब लौटेगा मेरा लाल ?
आपको बता दें कि कमलेश भट्ट टिहरी गढ़वाल के सेमवाल गांव के रहने वाले थे। आबू धाबी में नौकरी करते थे और हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई। बेटे के आखिरी दर्शन को तड़प रहे कमलेश के माता-पिता ने अपील की थी कि उनकी आर्थिक परिस्थिति ठीक नहीं है, ऐसे में उनके बेटे के शव का अंतिम संस्कार करने की व्यवस्था भी करवाई जाए। परिवार की बताया जा रहा है कि शव को दिल्ली से ऋषिकेश लाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था भी की है। आखिरकार अपने लाडले के अंतिम दर्शन करने को तरस रहे कमलेश के माता-पिता को थोड़ी तो राहत मिलेगी। कमलेश के परिवार वालों के ऊपर जो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है उसके बारे में हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते। ईश्वर सभी को संयम दे और ऐसे दुख से लड़ने की क्षमता दे।