उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालChild dies after drowning in tank in kotdwara

गढ़वाल: घर के पास वॉटर टैंक में डूबने से ढाई साल के बच्चे की मौत..रो-रोकर बेसुध हुई मां

हादसे के वक्त परिजन अपने काम में व्यस्त थे। किसी ने सोचा भी नहीं था कि खेलते-खेलते शुभांश अनहोनी का शिकार हो जाएगा, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। शुभांश घर के पास बने पानी टैंक में गिर गया...आगे पढ़िए पूरी खबर

Pauri Garhwal News: Child dies after drowning in tank in kotdwara
Image: Child dies after drowning in tank in kotdwara (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: कोटद्वार में ढाई साल के बच्चे की पानी के टैंक मे डूबने से मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा पदमपुर क्षेत्र में हुआ। जहां गौरव नेगी का ढाई साल के बेटा शुभांश घर के बाहर खेल रहा था। परिजन अपने काम में व्यस्त थे। किसी ने सोचा भी नहीं था कि खेलते-खेलते शुभांश अनहोनी का शिकार हो जाएगा, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। खेलते-खेलते शुभांश घर के पास बने पानी टैंक तक जा पहुंचा और उसमें गिर गया। काफी देर तक शुभांश घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। मां ने शुभांश की खोजबीन शुरू कर दी। खोजते-खोजते मां टैंक के पास पहुंची तो उसमें बेटे को पड़ा देख महिला की चीख निकल गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ में दो बुजुर्गों पर जंगली सुअर का जानलेवा हमला, बुरी तरह हुए घायल
महिला का शोर सुनकर आस-पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और किसी तरह बच्चे को टैंक से बाहर निकाला। परिजन बच्चे को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बच्चे की सांसें थम गई थीं। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। हमारी आपसे अपील है कि अगर आपके घर के आप-पास पानी का तालाब, टंकी या टैंक हो तो सतर्कता बरतें। टंकी या टैंक को हमेशा ढक कर रखें। इनके पास बाउंड्री वॉल बनवा दें तो और भी बेहतर होगा। बच्चों को कभी इनके पास ना जाने दें। सतर्कता और सबक से आप अनहोनी को टाल सकते हैं, इसलिए बच्चों का ध्यान रखें।