उत्तराखंड: मदरसे से में छिपे थे दो कश्मीरी, पुलिस ने पकड़कर क्वारेंटीन सेंटर भेजा (2 people arrested and quarantine in haridwar)
Connect with us
Image: 2 people arrested and quarantine in haridwar

उत्तराखंड: मदरसे से में छिपे थे दो कश्मीरी, पुलिस ने पकड़कर क्वारेंटीन सेंटर भेजा

हरिद्वार में पुलिस ने दो कश्मीरियों को पकड़ा, ये लोग एक मदरसे में छिप कर रह रहे थे। गुरुवार को भी हरिद्वार पुलिस ने एक मस्जिद में छिपे 8 जमातियों को पकड़ा था....

उत्तराखंड में बाहर से चोरी-छिपे दाखिल हुए लोग कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा रहे हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण केसेज की संख्या 60 हो गई है, इसके बावजूद जमात के अलावा दूसरे राज्यों से आए लोग मस्जिदों-मदरसों में छिपे हुए हैं। मामला हरिद्वार जिले के मंगलौर का है, जहां पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दो कश्मीरियों को पकड़ा। दोनों कश्मीरी एक मदरसे में छिप कर रह रहे थे। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद दोनों का सिविल अस्पताल में चेकअप कराया। बाद में उन्हें कलियर स्थित क्वारेंटीन सेंटर भेज दिया गया। आपको बता दें कि हरिद्वार जिला अभी रेड जोन में है। घटना मंगलौर के टांडा गांव की है, जहां एक मदरसे में दो कश्मीरी छिप कर रह रहे थे। गांव वालों ने इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और दोनों कश्मीरियों को पकड़ कर सिविल अस्पताल ले गई।

यह भी पढ़ें - शर्मनाक..उत्तराखंड में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, जान बचाकर भागे स्वास्थ्यकर्मी
जहां दोनों के स्वास्थ्य की जांच की गई। दोनों में कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन उन्हें एहतियात के तौर पर कलियर स्थित गेस्ट हाउस में क्वारेंटाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों कश्मीरी इस इलाके में काफी समय से रह रहे हैं। लॉकडाउन से पहले एक कश्मीरी मदरसे में आ गया था, जबकि चार दिन पहले एक और कश्मीरी यहां आकर रहने लगा। ग्रामीणों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। आपको बता दें कि गुरुवार शाम पुलिस ने हरिद्वार के बहादराबाद में भी एक मस्जिद से 8 जमातियों को पकड़ा था। ये लोग जमात से लौटने के बाद एक मस्जिद में छिपे हुए थे। हरिद्वार जिला उत्तराखंड में कोरोना का एकमात्र रेड जोन है। यहां अब तक 7 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, इसके बावजूद बाहर से आए लोग प्रशासन के सामने नहीं आ रहे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top