उत्तराखंड नैनीतालAjay bhatt expressed concern over overcrowding

उत्तराखंड में शराब की दुकानें खुलना खतरा, सांसद अजय भट्ट ने की लोगों से ये अपील

इतने दिनों बाद शराब की दुकान खुलने पर हालत यह थी कि कई जगहों पर सुबह छह बजे से ही लोग कतार लगा कर खड़े हो गए थे। सांसद अजय भट्ट (MP Ajay Bhatt) ने ऐसे लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील की...आगे पढ़िए पूरी खबर

MP Ajay Bhatt: Ajay bhatt expressed concern over overcrowding
Image: Ajay bhatt expressed concern over overcrowding (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में लॉकडाउन में 42 दिन बाद सोमवार को शराब की दुकानें खुलीं तो हर जगह मारामारी की स्थिति पैदा हो गई। इतने दिनों बाद दुकान खुलने पर हालत यह थी कि कई जगहों पर सुबह छह बजे से ही लोग कतार लगा कर खड़े हो गए थे। लोगों ने ज्यादा से ज्यादा मात्रा में शराब खरीदी। किसी ने ढेर सारी बोतलें उठाईं तो कोई पेटी खरीदकर ले गया। शराब खरीदने के चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग की भी खूब धज्जियां उड़ीं। ईटीवी की खबर के मुताबिक नैनीताल सांसद अजय भट्ट (MP Ajay Bhatt) ने इस पर चिंता जाहिर की है। हल्द्वानी में दिए एक बयान में उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में राहत मिलने के बाद जिस तरह से बाजारों और शराब की दुकानों में भीड़ देखी गई, वह सभी के लिए खतरा है। इससे कोरोना संक्रमण का जोखिम बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 1 जिले में 1 ही दिन में 1.34 करोड़ की दारू पी गए लोग..2 मिनट में पढ़िए ये खबर
सांसद अजय भट्ट (MP Ajay Bhatt) ने लोगों से भीड़ से बचने की अपील की। साथ ही धैर्य बनाए रखने को भी कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है कि हम सरकार की तरफ से जारी एडवाइजरी का पालन करें। अगर भीड़ के बीच किसी को भी कोरोना संक्रमण हुआ तो वो कई लोगों तक संक्रमण पहुंचा सकता है, ऐसे में भीड़ में जाते वक्त हमें सतर्क रहना होगा। सोशल डिस्टेंसिंग ही कोरोना से बचाव का एकमात्र तरीका है, इसलिए भीड़ से बचें। उचित दूरी बनाए रखें। सांसद अजय भट्ट ने लोगों से हल्दूचौड़ स्थित गौ सेवा आश्रम को आर्थिक सहयोग देने की अपील भी की, जिससे गौवंश का संरक्षण हो सके।