उत्तराखंड रुड़कीUttarakhand roorkee people ruckus

उत्तराखंड: मंदिर में बजा लाउडस्पीकर..दो समुदायों में पथराव..मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने पर दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ गया। ये विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त पथराव शुरू हो गया।

Uttarakhand Roorkee News: Uttarakhand roorkee people ruckus
Image: Uttarakhand roorkee people ruckus (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रुड़की के रविदास मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने पर दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ गया। ये विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त पथराव शुरू हो गया। यूं समझ लीजिए कि सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी और पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि खबर गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रहीमपुर गांव की है जहां शुक्रवार की सुबह मंदिर में लाउडस्पीकर बज रहा था। आरोप है कि इसके बाद दूसरे समुदाय के लोग मंदिर के पास पहुंचे और लाउडस्पीकर को बचाने का विरोध किया। इसके बाद दोनों समुदायों के बीच बहस बढ़ गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। हंगामा हुआ शोर, हुआ और दोनों पक्षों के कई लोग मौके पर पहुंच गए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - टिहरी झील में तूफान..पानी में डूबी आधा दर्जन बोट
आरोप है कि मंदिर परिसर में पत्थर फेंके गए जिसके बाद बवाल जबरदस्त तरीके से बढ़ गया। इसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लाठियां भांज कर लोगों को मौके से खदेड़ा। ऐसी अफरा-तफरी मची कि मौके पर भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा और तब जाकर मामले को शांत कराया गया। बताया जा रहा है कि इस पथराव में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और इनमें से एक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। अभी भी गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल इस बारे में जो भी अपडेट होगी, हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।