Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Haridwar brother killed his brother in land dispute

उत्तराखंड मे जमीन के लिए रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को जान से मार डाला

मखियाली गांव में दो सगे भाइयों के बीच जमीन का आपसी विवाद इस तरह से बढ़ा कि एक ने दूसरे को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

लक्सर के मखियाली गांव से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको पढ़कर आप चौंक उठेंगे। मखियाली गांव में दो भाइयों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ही भाई की जान का दुश्मन बन बैठा और उसको बेरहमी से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मखियाली गांव के निवासी कामिल और मुर्सलीन दोनों सगे भाई थे। परिजनों ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। दोनों भाइयों के बीच अक्सर कहासुनी भी हो जाती थी और दोनों के बीच काफी मनभेद भी थे। शनिवार को भूमि विवाद ने तूल पकड़ ली और बड़ा भाई मुर्सलीन छोटे भाई कामिल की जान का दुश्मन बन बैठा और गुस्से में आ कर उसको जान से मार डाला। मुर्सलीन के साथ उसके दोनों बेटों ने भी अपने चाचा को लाठी और डंडे से मार-मार कर अधमरा कर दिया। घटना के बाद से ही गांव और मृत मुर्सलीन के घर मे हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पद्मश्री अवॉर्डी डॉक्टर ने कोरोना को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी..पढ़िए और अलर्ट रहिए
जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को कामिल अपने खेतों में काम कर रहा था। इसी दौरान उसकी उसके बड़ा भाई मुर्सलीन से फिर बहस हो गई। बहस के दौरान मुर्सलीन अपना आपा खो बैठा। गुस्से में तिलमिलाए मुर्सलीन ने उसके बाद वो किया जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। बड़े भाई मुर्सलीन ने गुस्से में अपने भाई के ऊपर ताबड़तोड़ लाठी बरसाना शुरू कर दी। अकेले मुर्सलीन ने नहीं बल्कि उसके दो बेटे सरफराज और सलिम ने भी अपने चाचा को लाठी और डंडों से बेरहमी मार कर उसको अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में कामिल को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से ही गांव में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने कामिल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top